Black Buck Case: Salman Khan sleeps on the ground in jail first night काला हिरण शिकार केस: सलमान ने जेल में गुजारी रात, चार कंबलों के साथ जमीन पर सोए

काला हिरण शिकार केस: सलमान ने जेल में गुजारी रात, चार कंबलों के साथ जमीन पर सोए

सलमान खान के वकीलों की तरफ से कल ही जोधपुर सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दी गई थी, जिसपर आज सुनवाई होनी है. सलमान के लाखों फैंस की निगाहें जोधपुर की अदालत पर लगी हैं.

By: | Updated: 06 Apr 2018 11:09 AM
Blackbuck verdict: Know how Salman Khan spent last night in jail

जोधपुर: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जेल में बंद हैं और जोधपुर की जेल में सलमान ने कल रात गुजारी. राजस्थान में जोधपुर के कांकाणी गांव में साल 1998 में काला हिरण शिकार केस में कल जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सजा सुनाई थी, जिसके बाद सलमान खान को जेल जाना पड़ा.


जोधपुर पहुंच सकते हैं सलमान के दोनों भाई


सलमान के जमानत की अर्जी जोधपुर सेशंस कोर्ट में दाखिल की गई, जिसपर कुछ घंटे बाद सुनवाई होगी. जेल में सलमान कैदी नंबर 106 है. सलमान को जेल के बैरक नंबर दो  के सेल नंबर दो में रखा गया है. बता दें कि सलमान के भाई अरबाज खान, सोहेल खान और साजिद नाडियाडवाला किसी भी वक्त जोधपुर पहुंच सकते हैं.


जेल में सलमान की रात कैसे कटी?


सलमान को रेप के आरोपी आसाराम के बगल के सेल में रखा गया है. सलमान को रात में चने की दाल, पत्ता गोभी की सब्जी और रोटी दी गई, लेकिन उन्होंने खाया नहीं. सलमान को सोने के लिए चार कंबल दिए गए. जेल अधिकारियों के मुताबिक, सलमान ने जमीन पर सोकर रात गुजारी. डॉक्टर के मुताबिक शुरुआती जांच में सलमान का ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था जो बाद में सामान्य हो गया था.


आज सलमान खान का क्या होगा?


सलमान खान के वकीलों की तरफ से कल ही जोधपुर सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दी गई थी, जिसपर आज सुनवाई होनी है. सलमान के लाखों फैंस की निगाहें जोधपुर की अदालत पर लगी हैं. सुबह 10.30 बजे जमानत अर्जी पर सुनवाई हो सकती है. सलमान को पांच साल की जेल और 10 हजार का जुर्माना लगाया गया है.


सलमान के केस में कल क्या-क्या हुआ?


साल 1998 में दो काले हिरण के शिकार के केस में जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने फैसला सुनाया. इस केस में सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया. सलमान दोषी करार दिए गए और उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई. दोपहर तीन बजे के करीब सलमान को जोधपुर की सेंट्रल जेल ले जाया गया.


यह भी पढ़ें-


काला हिरण मामला: सलमान की सजा पर जश्न मनाने वाले विश्नोई समाज की पूरी कहानी


सलमान को 5 साल की सजा से Shock में बॉलीवुड, की जल्द बाहर आने की दुआ


काला हिरण शिकार मामला: सलमान जेल, वहीं सैफ और नीलम मुंबई पहुंचे


सलमान की सजा पर सामने आया करीबियों का रिएक्शन, कहा- केवल निशाने पर लिया गया

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Blackbuck verdict: Know how Salman Khan spent last night in jail
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आधार नहीं है लाभ पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मॉडल: सुप्रीम कोर्ट