Black Buck Case: Urdu poet Munawwar Rana on salman khan verdict सलमान खान की सजा पर अब शायर मुन्नवर राणा ने ट्वीट कर उठाए सवाल, जानें किसने क्या कहा?

सलमान की सजा पर मुन्नवर राणा के सवाल, 'आदमी क़त्ल करने पर वज़ारत, हिरण मारने पर सजा'

पाकिस्तान ने भारत के मुसलमानों को भड़काने वाला बयान दिया है. पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि सलमान को इसलिए सजा मिली है क्योंकि वो मुस्लिम हैं.

By: | Updated: 06 Apr 2018 01:50 PM
Black Buck Case: Urdu poet Munawwar Rana on salman khan verdict

नई दिल्ली: काले हिरण के शिकार केस में सलमान खान को मिली पांच साल की सजा पर मशहूर शायर और लेखक मुन्नवर राणा ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘’ आदमी क़त्ल करो और वज़ारत में रहो, अब हिरन मारने वालों को सज़ा होती है.’’ बता दें कि सलमान को आज भी जोधपुर सेशंस कोर्ट से जमानत नहीं मिली है. जज साहब ने फैसला कल तक के लिए टाल दिया है.


शायर मुन्नवर राणा ने एक के बाद एक दो ट्वीट कर सलमान खान की सजा पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है, ‘’अदालतों में ही इंसाफ़ सुरख़ुरू है मगर, अदालतों में ही इंसाफ़ हार जाता है.’’ वहीं, दूसरे ट्वीट में लिखा है, ‘’आदमी क़त्ल करो और वज़ारत में रहो, अब हिरन मारने वालों को सज़ा होती है.’’


सलमान की सजा पर पाकिस्तान का बेतुका बयान


सलमान खान को हुई सजा को लेकर पाकिस्तान ने भारत के मुसलमानों को भड़काने वाला बयान दिया है. पाकिस्तानी विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि सलमान को इसलिए सजा मिली है क्योंकि वो मुस्लिम हैं.


पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के इस बयान का सलमान खान के पारिवारिक मित्र जफर सरेशवाला ने मुहंतोड़ जवाब दिया है. जफर सरेशवाला ने कहा है कि पाकिस्तान को पहले अपने यहां के मुसलमानों की चिंता करनी चाहिए. हिंदुस्तान के मुस्लिम हिंदुस्तान में महफूज हैं.


सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क़ ने किया पाकिस्तान का समर्थन


सलमान की सजा पर देश में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान का समर्थन कर रहे हैं. पूर्व मंत्री और सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क़ ने कहा सलमान खान को दी गयी सजा मुसलमानों और दलितों पर हो रहे ज़ुल्म का ही हिस्सा है.


वहीं, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि पाकिस्तान को सलमान की सजा पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है. पाकिस्तान आज खुद आतंक का पर्याय बन चुका है...जबकि हिंदुस्तान में अदालतें इंसाफ करती हैं.


वीडियो देंखे-



यह भी पढ़ें-


आज भी जेल में रहेंगे सलमान, जानें- कोर्ट में सुनवाई के 40 मिनटों में क्या हुआ


सलमान के जेल जाने से दुखी हैं बॉलीवुड सितारे, जानें किसने क्या कहा है


सलमान की सजा पर बोलीं शिल्पा शिंदे- अच्छे इंसान को सजा देना स्वीकार्य नहीं है


सलमान खान के बुरे वक्त में परिवार का साथ देने पहुंचे कई बड़े सितारे

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Black Buck Case: Urdu poet Munawwar Rana on salman khan verdict
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जज लोया मामला: विपक्ष की बैठक आज, चीफ जस्टिस के खिलाफ फिर महाभियोग प्रस्ताव लाने की तैयारी में कांग्रेस?