बिहार चुनाव में 'काला जादू', नीतीश का तांत्रिक वाला वीडियो वायरल

By: | Last Updated: Saturday, 24 October 2015 4:17 AM
‘Black Magic’ twist in Bihar Elections, video viral

नई दिल्ली/पटना : बिहार चुनाव में रोज कोई न कोई शगूफा सामने आ रहा है. ताजा वायरल हुए वीडियो में ‘काला जादू’ का ट्विस्ट आ गया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने यू ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में नीतीश कुमार एक तांत्रिक के घर में बैठे हुए हैं. इस पर सियासत भी शुरू हो गई है. लालू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह सबसे बड़े तांत्रिक हैं.

 

पढ़ें : नीतीश ने विकास के ‘गुजरात मॉडल’ को खारिज किया  

 

इस बीच वीडियो में नीतीश कुमार के साथ तांत्रिक बाबा के कमरे में सांसद और नीतीश के बेहद करीबी आरसीपी सिंह और मोकामा से चुनाव लड़ रहे नीरज कुमार सिंह मौजूद हैं. तांत्रिक बाबा जो बातें कर रहे हैं उसकी आवाज साफ नहीं है. सिर्फ इतनी बात समझ में आ रही है कि तांत्रिक नीतीश जिंदाबाद और लालू मुर्दाबाद कह रहे हैं. वैसे गिरिराज सिंह ने ये साफ नहीं किया है कि ये वीडियो कब का है.

पढ़ें : बिहार चुनाव: महुआ में कैसा है लालू के लाल का हाल ?

 

हालांकि, बताया जा रहा है कि ये वीडियो पिछले साल उस वक्त का है जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ चुके थे. अभी ये साफ नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि वीडियो मोकामा का है. तांत्रिक बाबा नीतीश से लालू के जमाने को याद करके शिकायत कर रहे हैं. नीतीश इस पर ज्यादा बोल नहीं रहे. वीडियो से इतना साफ हो रहा है कि लालू से दोस्ती के बाद नीतीश की तांत्रिक से मुलाकात हुई थी. क्योंकि तांत्रिक खुद लालू-नीतीश की दोस्ती का जिक्र कर रहे हैं.

 

पढ़ें : बिहार चुनाव- सट्टा बाजार में जीत रही है बीजेपी

 

वीडियो में ज्यादा बात साफ नहीं सुनी जा रही है. एक बार तांत्रिक बाबा ने गाली का भी इस्तेमाल किया है. नीतीश की मौजूदगी में तांत्रिक के लालू मुर्दाबाद कहने को लेकर जब लालू यादव से पूछा गया तो उनका कहना है कि वो तांत्रिकों से भी बड़े तांत्रिक हैं. लालू ने वीडियो को लेकर अभी अनभिज्ञता जाहिर की है.

 

पढ़ें : बिहार चुनाव- कौन जीतेगा शिवहर का संग्राम ?

 

केंद्रीय मंत्री और बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी अनंत कुमार ने लालू के बयान पर हमला करते हुए कहा है कि बिहार को बड़ा तांत्रिक नहीं विकास करने वाला चाहिए. लेकिन केंद्रीय गिरिराज सिंह ने दावा किया है कि नीतीश कुमार को तांत्रिक ने लालू से दूर रहने की सलाह दी है. नीतीश लालू के साथ हैं लेकिन वो उनको भी धोखा दे रहे हैं.

नीतीश के तांत्रिक बोले- लालू मुर्दाबाद 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Black Magic’ twist in Bihar Elections, video viral
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017