काले धन के मसले पर स्वामी ने उठाए हैं मोदी सरकार पर सवाल

By: | Last Updated: Friday, 31 October 2014 10:55 AM

नई दिल्ली : काले धन के मसले पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए हैं. स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मंत्रियों से इस मसले पर हलफनामा मांगने की मांग की है.

 

काले धन पर सरकार की कमियां गिनाते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम को भेजी चिट्ठी 

सुब्रमण्यम स्वामी ने काले धन के मसले पर सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार के रुख पर कड़ा एतराज़ ज़ाहिर करते हुए लिखा है.

 

सरकार ने पहली गलती कोर्ट में Double Taxation Avoidance Agreement का हवाला देकर की. DTAA आपको विदेश में काला धन रखने वालों के नाम बताने से नहीं रोकता. स्वामी ने चिट्ठी में मोदी सरकार को सुझाव दिया है कि एक अध्यादेश जारी करके विदेशों में रखे पैसे को राष्ट्रीय संपत्ति घोषित किया जाय. स्वामी ने ज्यूरिख के बैंकों में सोनिया और राहुल गांधी के बैंक खाते होने का आरोप दोहराते हुए हुए इसकी जांच सीबीआई से करवाने की मांग भी की है.

 

स्वामी ने पीएम से कहा है कि वह अपने मंत्रियों से ये हलफनामा देने को कहें कि उनका या उनके परिवार के लोगों का विदेश में कोई अवैध खाता नहीं है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: black money
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: black money swami
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017