Bollywood actress Swara Bhaskar trolled for congratulating Jignesh Mevani on Twitter | जिग्नेश मेवाणी को जीत की बधाई देने पर ट्रोल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

जिग्नेश मेवाणी को जीत की बधाई देने पर ट्रोल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

स्वरा ने जैसे ही ट्विटर पर जिग्नेश को बधाई दी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. स्वरा के ट्वीट का जबाव देते हुए कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट लिखे.

By: | Updated: 19 Dec 2017 04:40 PM
Bollywood actress Swara Bhaskar trolled for congratulating Jignesh Mevani on Twitter

नई दिल्ली: सोमवार को जारी हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद निर्दलीय प्रत्याशी जिग्नेश मेवाणी की जीत पर बधाई देना बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को भारी पड़ गया. स्वरा ने जैसे ही ट्विटर पर जिग्नेश को बधाई दी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. स्वरा के ट्वीट का जबाव देते हुए कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट लिखे.






बता दें कि दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने वडगाम से जीत दर्ज की है, उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी चक्रवर्ती विजयकुमार हरकाभाई को लगभग 21 हजार वोटों से हराया है. हालांकि जिग्नेश ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें कांग्रेस पार्टी का समर्थन प्राप्त था. इस सीट पर कांग्रेस ने अपना कोई उम्मीदवार चुनाव मैदान में खड़ा नहीं किया था.







जिग्नेश मेवाणी सामाजिक कार्यों के साथ-साथ वकालत भी करते हैं और गुजरात में दलित आंदोलन का एक बड़ा चेहरा रह चुके हैं. गुजरात विधानसभा चुनावों के दौरान जिग्नेश काफी चर्चित रहे हैं.




जिग्नेश मेवाणी को बधाई देने पर स्वरा भास्कर के लिए ट्विटर यूजर्स ने काफी शर्मनाक शब्दों के प्रयोग किए हैं. कुछ यूजर्स ने उनके जेएनयू के होने पर सवाल उठाए तो कई लोगों ने स्वरा को जिग्नेश से शादी करने की सलाह तक दे डाली. हालांकि स्वरा ने अभी तक इस पर कोई जबाव नहीं दिया है.



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bollywood actress Swara Bhaskar trolled for congratulating Jignesh Mevani on Twitter
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 2G घोटाले पर ए राजा ने लिखी किताब, मनमोहन और पूर्व CAG विनोद राय को लेकर किए कई खुलासे