दिल्ली एयरपोर्ट पर दो विमानों में बम की खबर, यात्रियों को उतारकर तलाशी

By: | Last Updated: Thursday, 17 March 2016 3:31 PM
Bomb scare ground Nepal Airlines and Bhuneshwar flights in Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट पर दो विमानों में बम की खबर के बाद यात्रियों को उतार कर विमानों की तलाशी ली जा रही है. अब तक की जांच में कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है. जिन दो विमानों में बम होने की खबर मिली है उनमें एक विमान नेपाल जा रहा था तो दूसरा विमान भुवनेश्वर जा रहा था. जहां नेपाल जाने वाले विमान में 164 यात्री सवार थे, वहीं भुवनेश्वर जाने वाले विमान में 184 लोग सवार थे.

एक विमान को 11 बजे टेकऑफ करना था तो दूसरे विमान को 11.30 बजे जाना था. एक विमान जहां नेपाल एयरलाइंस का है तो दूसरा विमान एयर इंडिया का है.

गुड़गांव स्थित कॉल सेंटर को एक इंटरनेट कॉल के जरिए इन विमानों में बम होने की जानकारी दी गई. जैसे ही कॉल सेंटर को इसकी जानकारी मिली, उसने तुरंत एयरपोर्ट ऑथिरिटी से इस जानकारी को साझा किया, जिसके बाद तलाशी का काम जारी है.

फिहलाल एक-एक यात्रियों की तलाशी ली जा रही है. तालाशी पूरी होने के बाद ही सुरक्षाकर्मी किसी नतीजे पर पहुंचेंगे. हालांकि, कई बार ऐसी जानकारियां झूठी निकल जाती हैं और महज़ अफवाह रहती हैं या किसी शातिर की बदमाशी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bomb scare ground Nepal Airlines and Bhuneshwar flights in Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017