दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की अफवाह, तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बाधित

By: | Last Updated: Saturday, 5 September 2015 5:01 AM
Bomb scares at Delhi Airport turn out to be hoax

नयी दिल्ली : इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शुक्रवार देर रात बम की अफवाह के कारण दो अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को वापस बुला लिया गया, जबकि उड़ान भरने की तैयारी कर रहे एक अन्य विमान को उड़ने से रोक दिया गया. गुड़गांव में दिल्ली हवाईअड्डे के कॉल सेंटर को रात डेढ़ बजे एक कॉल आई जिसमें बम रखे होने की बात कही गई.

 

हवाईअड्डा सूत्रों ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ानों, जेट एयरवेज की हांगकांग जा रही 9डब्ल्यू 078, कैथे पैसिफिक की हांगकांग जा रही उड़ान संख्या सीएक्स 694 और स्विस एयर की ज्यूरिख जा रही एलएक्स 147 में बम रखे हैं. यह कॉल बाद में अफवाह साबित हुई. जेट एयरवेज और कैथे पैसिफिक उड़ानें पहले ही रवाना हो चुकी थीं, जबकि स्विस एयर का विमान रवाना होने को तैयार था.

 

सूत्रों के अनुसार प्रबंधन की ओर से रात दो बजे खतरे की स्थिति घोषित कर दी गई. जेट एयरवेज और कैथे दोनों उड़ानों को वापस बुला लिया गया और उन्हें आपातकालीन परिस्थिति में उतारने के बाद मुख्य परिसर से अलग ले जाया गया. उड़ान भरने को तैयार स्विस एयर के विमान को भी मुख्य परिसर से अलग ले जाया गया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bomb scares at Delhi Airport turn out to be hoax
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017