दिल्ली-काठमांडू फ्लाइट में फोन पर बम की धमकी अफवाह निकली

By: | Last Updated: Monday, 25 January 2016 6:40 PM
Bomb threat on Delhi-Kathmandu flight

नई दिल्ली: दिल्ली के आईजीआई हवाईअड्डा से काठमांडो जा रहे जेट एयरवेज के एक विमान के उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद उसमें बम होने की धमकी का फोन आने के कारण इसे नीचे उतार लिया गया.

अधिकारियों ने बताया कि विमान को आईजीआईए में अलग थलग स्थान पर ले जाया गया जहां बम की आशंका के मद्देनजर विमान की जांच की जाएगी. विमान से सभी यात्रियों को नीचे उतार लिया गया.

उन्होंने बताया कि विमान 9W260 के निर्धारित समय दोपहर एक बजकर 25 मिनट पर उड़ान भरने के तुरंत पहले यह धमकी भरा फोन आया. उन्होंने बताया कि ‘बम की धमकी का आकलन करने वाली समिति’ (बीटीएसी) को सक्रिय कर दिया गया है. जांच के बाद विमान में कुछ भी संदिग्द नहीं मिला.

फोन पर धमकी देने वाले शख्स ने कहा था, ”फ्लाइट की एक सीट पर बम रखा है. हैप्पी रिपब्लिक डे.” दिल्ली पुलिस और बम स्कायड अभी भी विमान की तलाशी ले रहा है.

विमान में 104 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे. कल के गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी कर दी गई है. गणतंत्र दिवस के मद्देनजर दिल्ली पुलिस किसी भी स्तर पर कोई चूक नहीं होने देना चाहती है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bomb threat on Delhi-Kathmandu flight
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017