born more child

born more child

By: | Updated: 13 Jan 2015 04:29 PM

बरेली: बच्चे पैदा करने वाले बयानो के बीच विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने अब बच्चे पैदा करने पर कानून बनाने की बात की साथ ही कहा कि एक दिन कांधार, लाहौर और ढाका में भगवा झंडा फहराया जाएगा. 

 

तोगड़िया ने विहिप के 50वें स्थापना दिवस समारोह के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘अल्पसंख्यकों की आबादी लगातार बढ रही है लेकिन जब भी यह मुद्दा उठाया जाता है, विवाद शुरू कर दिया जाता है इसलिए सरकार दो बच्चे होने का कानून बनाये.’’ उन्होंने दावा किया कि हिन्दुओं की संख्या बढेगी और एक दिन कांधार, लाहौर और ढाका में भगवा झंडा फहराएगा.

 

तोगड़िया ने कहा कि हिन्दुओं ने धर्मान्तरण को भोगा है और सहा है. इस दर्द को कोई और नहीं समझ पाएगा.

 

उधर पश्चिम बंगाल में बीजेपी के एक नेता अपने बयानों से विवादों में रहने वाले पार्टी सांसद साक्षी महाराज से भी एक कदम आगे बढ़ते हुए महिलाओं से कहा है कि वे ‘‘हिंदुत्व की रक्षा’’ के लिए पांच बच्चे पैदा करें.

 

बीरभूम बीजेपी के संयुक्त जिलाध्यक्ष श्यामल गोस्वामी ने कल यहां एक स्कूल में विवेकानंद की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि हिंदू महिलाओं को पांच बच्चे पैदा करने की जरूरत है ताकि हिंदू धर्म खतरे में न रहे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अफसर बनाम सरकार: केजरीवाल बोले- अमित शाह से सवाल पूछें एजेंसियां, BJP का पलटवार- भाषा की मार्यादा ना भूलें