तीन दिव्यांग लड़कों का यौन शोषण करने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार

तीन दिव्यांग लड़कों का यौन शोषण करने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम में राष्ट्रीय दृष्टिहीन संघ (एनएबी) के तीन दिव्यांग बच्चों का कथित रूप से यौन शोषण करने के आरोप में एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया गया है.

By: | Updated: 05 Sep 2017 08:27 AM

नयी दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम में राष्ट्रीय दृष्टिहीन संघ (एनएबी) के तीन दिव्यांग बच्चों का कथित रूप से यौन शोषण करने के आरोप में एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान 54 साल के आरोपी और संस्थान में अक्सर आने वाले ब्रिटिश नागरिक मुररे डेनिस वार्ड का नाम सामने आया.


नौ साल से संस्था की मदद कर रहा था आरोपी


वार्ड एनएबी के साथ पिछले लगभग नौ सालों से एक नियमित डोनर (दान देने वाला) के रूप में जुड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि दो सितम्बर को एनएबी के तीन बच्चों के कथित यौन शोषण के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


उन्होंने बताया कि जांच में यह पाया गया कि वार्ड बच्चों को एक कमरे में ले गया और उनके साथ जबरदस्ती करने के कोशिश की. हालांकि उसी वक्त वहां संस्थान का केयर टेकर पहुंच गया जिसके बाद बच्चे वहां से चले गए और उन्होंने केयरटेकर को पूरी बात बताई.


वार्ड को अदालत में पेश किया गया और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है. उसके सेल फोन की जांच की गयी. उन्होंने बताया कि उसके लैपटॉप से ‘आपत्तिजनक’ वीडियो भी मिले हैं. ब्रिटेन के ग्लूचेस्टरशायर निवासी वार्ड अप्रैल तक गुरूग्राम में स्टरलाइट टेक्नालॉजी लिमिटेड में काम करता था.


 

क्राइम से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: तीन दिव्यांग लड़कों का यौन शोषण करने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story प्रद्युम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोक मिली जमानत