तीन दिव्यांग लड़कों का यौन शोषण करने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम में राष्ट्रीय दृष्टिहीन संघ (एनएबी) के तीन दिव्यांग बच्चों का कथित रूप से यौन शोषण करने के आरोप में एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया गया है.

By: | Last Updated: Tuesday, 5 September 2017 8:27 AM
British National Arrested For Sexually Abusing three Visually Impaired boys

नयी दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम में राष्ट्रीय दृष्टिहीन संघ (एनएबी) के तीन दिव्यांग बच्चों का कथित रूप से यौन शोषण करने के आरोप में एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान 54 साल के आरोपी और संस्थान में अक्सर आने वाले ब्रिटिश नागरिक मुररे डेनिस वार्ड का नाम सामने आया.

नौ साल से संस्था की मदद कर रहा था आरोपी

वार्ड एनएबी के साथ पिछले लगभग नौ सालों से एक नियमित डोनर (दान देने वाला) के रूप में जुड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि दो सितम्बर को एनएबी के तीन बच्चों के कथित यौन शोषण के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि जांच में यह पाया गया कि वार्ड बच्चों को एक कमरे में ले गया और उनके साथ जबरदस्ती करने के कोशिश की. हालांकि उसी वक्त वहां संस्थान का केयर टेकर पहुंच गया जिसके बाद बच्चे वहां से चले गए और उन्होंने केयरटेकर को पूरी बात बताई.

वार्ड को अदालत में पेश किया गया और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है. उसके सेल फोन की जांच की गयी. उन्होंने बताया कि उसके लैपटॉप से ‘आपत्तिजनक’ वीडियो भी मिले हैं. ब्रिटेन के ग्लूचेस्टरशायर निवासी वार्ड अप्रैल तक गुरूग्राम में स्टरलाइट टेक्नालॉजी लिमिटेड में काम करता था.

 

 

 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: British National Arrested For Sexually Abusing three Visually Impaired boys
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: British National Sexual abuse Sodomy
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017