जवानों ने सीमा पर, यात्रियों ने हवाई जहाज में खेली होली

By: | Last Updated: Wednesday, 23 March 2016 9:31 AM
BSF jawans celebrate Holi, dance on ‘Rang Barse Bheege Chunarwali’

नई दिल्ली: होली देशभर में कल मनाई जाने वाली है. लेकिन, इस त्योहार के रंग एक-दो दिन पहले से ही दिखने लगे हैं. इसी क्रम में देश की सीमा पर तैनात जवानों ने अपने-अपने कैंप में होली खेली. इसके साथ ही उड़ान के दौरान कुछ यात्रियों ने हवाई जहाज में ही इसका आनंद लिया. उज्जैन में महाकाल की भष्मआरती भी होली के रंग में नजर आई.

Holi2

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट के विमान में होली खेली गई. फिल्मी गाने पर क्रू मेंबर्स ने जम कर डांस किया. देश भर में होलिका दहन और होली की तारीखों को लेकर अलग-अलग राय होने के कारण होली दो दिन मनाई जा रही है. दिल्ली समेत देश के कई इलाकों में आज होलिका दहन होगा और रंग भरी होली कल खेली जाएगी.

Holi1

लेकिन, कई इलाकों में होलिका दहन कल यानी मंगलवार को ही हो चुका है. वहां आज होली खेली जाएगी. बैंकों ने इस दौरान एटीएम में पूरे पैसे रखने का भरोसा दिलाया है. तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक में नहीं होगी होली की छुट्टी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BSF jawans celebrate Holi, dance on ‘Rang Barse Bheege Chunarwali’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BSF celebration colour dance Holi Spice jet
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017