नदी में बहकर पाकिस्तान पहुंचा BSF जवान

By: | Last Updated: Thursday, 7 August 2014 4:24 AM
bsf_soldier_reaches_pak

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के जम्मू जिले में चेनाब नदी के तेज प्रवाह में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान पाकिस्तान पहुंच गया. उसे वापस लाने की कोशिशें जारी हैं. बीएसएफ का जवान सत्यशील यादव जम्मू एवं कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर अखनूर क्षेत्र में जल गश्ती दल का हिस्सा था. बीएसएफ के सूत्रों के मुताबिक, गश्ती दल के मोटर बोट में बुधवार को कुछ तकनीकी गड़बड़ी आ गई, जिसके कारण सत्यशील नदी में बह गया. हालांकि उसके तीन सहकर्मी तैरकर बच निकलने में कामयाब रहे.

 

बीएसएफ के सूत्र ने बताया, “पाकिस्तान रेंजर्स ने इसकी पुष्टि की है कि भारतीय जवान उसकी हिरासत में है. हमने जवान को वापस लाने के लिए फ्लैग मीटिंग का प्रस्ताव रखा है.”

 

सत्यशील नदी के पानी के तेज प्रवाह के साथ पाकिस्तान के सियालकोट इलाके में बजवात गांव पहुंच गए. वह उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद से ताल्लुक रखते हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bsf_soldier_reaches_pak
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017