नसीमुद्दीन सिद्दीकी का BSP सुप्रीमो पर हमला, कहा- 'मायावती कभी भी करवा सकती हैं मेरी हत्या'

By: | Last Updated: Friday, 12 May 2017 9:52 PM
BSP Supremo Mayawati is greatest blackmailer in India’s history: Naseemuddin Siddiqui

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बहुजन समाज पार्टी से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शुक्रवार को एक बार फिर बीएसपी प्रमुख मायावती पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मायावती भारत की सबसे बड़ी ब्लैकमेलर हैं और वह कभी भी उनकी हत्या करवा सकती हैं. नसीमुद्दीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार भी लगाई.

मानवता के नाम पर कलंक हैं मायावती

नसीमुद्दीन ने एक बार फिर मायावती और बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा पर हमला बोला. उन्होंने कहा, “मायावती मानवता के नाम पर कलंक हैं. वह कभी भी मेरे और मेरे परिवार की हत्या करवा सकती हैं. मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करता हूं कि हमारा अनुरोध सुनें और मेरी सुरक्षा को लेकर कोई कदम उठाएं.”

पूर्व बीएसपी नेता ने कहा, “मायावती कहती हैं कि मैं अपने बेटे को चुनाव नहीं जिता सकता. लेकिन मैं चुनौती देता हूं कि मायावती नगर पालिका की किसी सीट से पार्षदी का चुनाव लड़कर दिखाएं.” उन्होंने कहा, “मायावती नगर पालिका का चुनाव भी नहीं जीत सकती हैं. मैंने अपने दम पर उन्हें चुनाव जितवाया है, वरना राज्यसभा और लोकसभा का मुंह वह कभी नहीं देख पातीं.”

मायावती को क्या पता कि औलाद का दर्द क्या होता है ?

नसीमुद्दीन ने कहा, “मायावती ने कल यह भी कहा कि मेरी कोई बेटी ही नहीं है. उन्हें क्या पता कि औलाद का दर्द क्या होता है. चाहे वह बेटा हो या बेटी.” सतीश चंद्र मिश्रा पर हमला बोलते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि इन्होंने ही कांशीराम के मूवमेंट का सत्यानाश कर दिया. मायावती और सतीश मिश्रा ने मिलकर कांशीराम के अभियान को खत्म कर दिया.

नसीमुद्दीन ने कहा, “मायावती अब कहती हैं कि कांशीराम ने उनसे कहा था कि नसीमुद्दीन अच्छा आदमी नहीं है, उसे ज्यादा महत्व न दो. तो फिर मायावती बताएं कि कांशीराम के जिंदा रहते तो मैं प्रदेश महासचिव था, लेकिन उनके मरने के बाद मुझे राष्ट्रीय महासचिव क्यों बना दिया गया. उप्र में 2007 में सरकार बनने के बाद उन्होंने 18 विभागों की जिम्मदारी मुझे क्यों सौंप दी.”

पूरे भारत में नहीं मिलेगा मायावती से बड़ा ब्लैकमेलर

पूर्व बीएसपी नेता ने कहा, “मायावती से बड़ा ब्लैकमेलर पूरे भारत में नहीं मिलेगा. मैंने यह सब उन्हीं से सीखा है. मैंने अपना बचाव करने के लिए ऐसा किया, ताकि अपनी रक्षा कर सकूं.”

नसीमुद्दीन ने कहा, “मायावती ने आरोप लगाया है कि मैंने सदस्यता शुल्क से आया पैसा खा लिया. उनके पास इस बात के क्या सबूत हैं? यदि सबूत हैं तो वह सामने लेकर आएं.” उन्होंने शुक्रवार को भी एक ऑडियो क्लिप जारी कर यह साबित करने की कोशिश की कि मायावती ने मेम्बरशिप का पैसा खाने का जो आरोप लगाया है, वह पूरी तरह से गलत है.

सीएम योगी से जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग

बीएसपी सुप्रीमो मायावती के लोगों से अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुये नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि वह उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करें.

नसीमुद्दीन ने कहा, ‘‘मुझे ऐसी सूचना मिली है कि मायावती के आपराधिक गिरोह के लोग सक्रिय हो गये हैं और मेरे उपर हमला कर सकते हैं. मुख्यमंत्री तो पूरे प्रदेश के होते हैं इसलिये मैं मुख्यमंत्री से अपील करता हूं कि वह मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा का इंतजाम करें और मुझे पहले जो जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली थी उसे फिर से मेरी सुरक्षा के लिये दिया जाये.’’

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BSP Supremo Mayawati is greatest blackmailer in India’s history: Naseemuddin Siddiqui
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017