माया के जन्मदिन पर निकलेगा 100 गाड़ियों का काफिला

By: | Last Updated: Friday, 9 January 2015 4:14 AM

हथगाम (फतेहपुर): बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर 15 जनवरी को उत्तर प्रदेश के हथगाम जिला मुख्यालय में होने वाले समारोह के सिलसिले में हुसैनगंज विधानसभा प्रकोष्ठ की बैठक प्रबुद्ध अंबेडकर स्कूल में हुई, जिसमें 100 या 100 से ज्यादा वाहनों का काफिला निकालने की रणनीति बनाई गई.

 

पार्टी के लोकसभा क्षेत्र प्रभारी सीताराम गौतम ने कहा कि सभी सेक्टरों से एक-एक वाहन ले चलना अनिवार्य है. इसके अलावा अलग से वाहनों का इंतजाम भी किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (एसपा) के ‘समाजवाद का नारा है, खाली प्लाट हमारा है’ का पुरजोर विरोध किया जाएगा.

 

गौतम ने कहा कि केंद्र सरकार की सभी योजनाएं एक छलावा है. आनेवाले समय में रसोई गैस लेने में काफी दिक्कत आने वाली है. महंगाई बढ़ती ही जा रही है, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के मूल्य में कमी के कारण पेट्रो पदार्थों की कीमत घट रही है, लेकिन अन्य वस्तुओं पर ईंधन सस्ता होने का कोई असर नहीं दिखता.

 

क्षेत्रीय बीएसपी विधायक मो.आसिफ के प्रतिनिधि मोहिउद्दीन एडवोकेट ने कहा कि जन्मदिन उन्हीं का मनाया जाता है जो दूसरों के लिए जीते हैं. बीएसपी मुखिया मायावती दूसरों के लिए जीती हैं. उन्होंने अपने संघर्ष के बल पर दलित एवं कमजोर वर्ग को सम्मान दिलाया है और चार बार प्रदेश की मुख्यमंत्री रही हैं और वर्ष 2017 में भी ‘बहनजी’ हीप्रदेश कीबागडोर संभालेंगी.

 

बीएसपी ने ताहीरा लाल पासवान ने बताया कि मायावती के जन्मदिन पर जिले में होनेवाली महारैली में विधानसभा को छह जोन में बांटा गया है, जिनमें हुसैनगंज, मवई, छिवलहा, हथगाम, ऐरायां, मुहम्मदपुर गौंती शामिल है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bsp supremo mayawati’s birthday to be celebrated with the caravan of a 100 vehicles
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017