चेन्नई में भी निर्माणाधीन इमारत गिरी, 9 की मौत हादसे में 18 लोग घायल

By: | Last Updated: Saturday, 28 June 2014 2:06 PM
BUILDING_COLLAPSE_CHENNAI

नई दिल्ली: उपनगरीय पोरूर इलाके में एक निर्माणाधीन 11 मंजिला इमारत के गिरने की घटना में 9 व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 10 से ज्यादा अन्य के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका है. राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) समेत कई एजेंसियां बचाव कार्य में लगी हुई हैं.

 

श्री रामचंद्र मेडिकल यूनिवर्सिटी :एसआरएमयू: के प्रवक्ता पी. वी. नल्लमुथु ने कहा कि कुल 20 लोगों को बचाया गया और एसआरएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया . उन्होंने कहा कि एक की हालत गंभीर है.

 

पुलिस ने कहा कि 25 अन्य को मलबे से निकालने का प्रयास जारी है.

 

नगर पुलिस आयुक्त एस जॉर्ज ने कहा कि यहां से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर मौलीवक्कम में एक इमारत के गिरने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई. शहर के इस इलाके और कई अन्य इलाकों को आज शाम बारिश की बूंदों ने सराबोर किया.

 

दमकल एवं बचाव सेवा के संयुक्त निदेशक एस विजयशेखर ने इससे पहले कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इमारत के गिरने के दौरान तकरीबन 50 श्रमिक वहां मौजूद थे.

 

घटना पर शोक प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री जे जयललिता ने कहा कि उनके निर्देश पर एनडीआरएफ दलों को पड़ोसी अरक्कोणम से रवाना किया गया है. वहीं, अनेक एजेंसियां राहत अभियान में लगी हुई हैं.

 

एक वक्तव्य में जयललिता ने कहा कि उन्होंने घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का आदेश दिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BUILDING_COLLAPSE_CHENNAI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017