शाही इमाम बुखारी ने कहा, 'मुसलमान नहीं है आजम खान'

By: | Last Updated: Saturday, 28 November 2015 3:38 AM
BUKHARI CALLS KHAN ‘ A BLOT ON THE COMMUNITY’

नई दिल्ली/लखनऊ: अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले आजम खान पर निशाना साधा गया है. निशाना साधने वाले जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी हैं. उन्होंने कह दिया है कि आजम खान मुसलमान ही नहीं हैं. हालांकि आमिर खान पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह उनसे पूछिये. इस पर हम कुछ नहीं कहेंगे.

 

पढ़ें : आजम के फिर बिगड़े बोल, आमिर के विरोधियों को कहा बदतमीज

 

कानपुर में निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आये शाही इमाम अहमद बुखारी ने कहा की आज़म खान मुसलमान नहीं है. इमाम के अनुसार उन्हें घमंड है वह कहते है कि ऊपर खुदा है नीचे आज़म खान है. ऐसा आदमी खुद को खुदा समझता है इसका यह घमंड जल्द ही टूट जाएगा यह ज़मींन पर आ जायगा.

 

पढ़ें : आमिर खान के बचाव में आये आजम खान, पत्र लिखकर की हौसला अफजाई

 

इसके साथ ही गोमांस पर टिप्पणी करते हुए बुखारी ने कहा कि गाय हिन्दुओं की आस्था है. हिन्दू इसे पूजता और पुरे देश में गाय पर एक कानून होना चाहिए. काटने वाले से लेकर बेचने वाले तक को एक ही सज़ा मिलनी चाहिए. शाही इमाम का आरोप था कि रामपुर  में आज भी खुलेआम गाय का मांस 200 रूपये किलो बिक रहा है.

 

पढ़ें : आजम खान ने अमर सिंह को कूड़ा-करकट कहा

 

बुखारी ने कहा कि मुलायम सिंह अगर आज़म खान को घर का रास्ता नहीं दिखाते तो 2017 के चुनाव में उन्हें इसका खामयाज़ा भुगतना पड़ेगा. मुसलमान एक तरफा फैसला करेगा. मुसलमान इक्तेदार देना जानता है तो इक्तेदार से उतारना भी जानता है. आईएसआईएस पर उन्होंने कहा कि जिस तरह तालिबान को अमेरिका ने पैदा किया है उसी तरह आईएसआईएस भी अमेरिका की पैदावार है.

 

पढ़ें : रेप पीड़िता पर आजम के भद्दे बोल, कहा-जमाने को शक्ल कैसे दिखाएंगी

 

अगर आतंकवाद को खत्म करना है तो उन जगहों पर हमला करना चाहिये जहां पर आईएसआईएस का कब्ज़ा है. उन जगहों पर हमला न करें जहां पर मासूम लोग मारे जा रहे है. बुखारी के अनुसार आईएस के लोग मुसलमान नहीं है इनका मुसलामानों से कोई वास्ता नहीं है. क्रिकेट के बारे में बोलते हुए कहा कि खेल को सियासत  से न जोड़ा जाय खेल अपनी जगह है सियासत अपनी जगह है.

 

पढ़ें : क्या आजम खान और आतंकवादियों के बीच कोई सांठगांठ है?- साक्षी महाराज

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BUKHARI CALLS KHAN ‘ A BLOT ON THE COMMUNITY’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017