रोटी की उम्मीद में मिला सिर्फ जख्म, भूखे रख झाड़ूओं से पीटा

By: | Last Updated: Friday, 16 October 2015 5:56 AM
Businessman arrested for torture 14 years old domestic Help

नई दिल्ली : झारखंड से रोजी-रोटी की तलाश में आई 14 साल की घरेलू सहायिका को अंदाजा भी नहीं था कि उसके सपनों के शहर में उसे नर्क से गुजरना होगा. सैकड़ों किलोमीटर दूर रोटी की उम्मीद में उसे भूख का सामना करना पड़ेगा. यही नहीं, उसे झाड़ू से पीटा जाएगा और कमरे में बंद रखा जाएगा. जीविका की उम्मीद में उसे जो मिला वह था पूरे शरीर पर जख्म.

 

पढ़ें : सऊदी डिप्लोमेट पर दुष्कर्म का आरोप, मां-बेटी को प्रताड़ित भी किया 

 

गुड़गांव के पॉश कहे जाने वाले एक इलाके में बिजनेसमैन के घर से पुलिस ने 14 साल की घरेलू सहायिका को पिछले दिनों मुक्त कराया. ‘कैद’ से बाहर आकर जब झारखंड से आई नाबालिग ने अपने ऊपर हुई बेदर्दी की कहानी सुनाई तो वह रूह कंपा देने वाली थी. उसके बयान पर केस दर्ज कर पुलिस ने अब आरोपी बिजनेसमैन सागर जैन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसकी पत्नी श्वेता फरार है.

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदम दर्ज किया है. पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने कहा है कि उसे भूखा रखा जाता था. इसके साथ ही मालकिन के हाथ में जो सामान आ जाता था वह उससे पीटने लगती थी. झाड़ू से उसकी ज्यादा पिटाई होती थी.

 

पढ़ें : कभी देश पर मरता था, अब पैसों के लिए करता है मर्डर

 

यही नहीं, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे पैसे भी नहीं दिए जाते थे और जब भी वे बाहर जाते थे, उसे कमरे में बंद रखा जाता था. मेडिकल जांच में उसके शरीर पर कई गहरे चोटों के निशान मिले हैं. पुलिस अब उस ‘प्लेसमेंट एजेंसी’ की तलाश कर रही है जो इसे यहां लेकर आया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Businessman arrested for torture 14 years old domestic Help
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017