बेडरूम में कैमरा लगा कर निजी पलों को देखते थे पड़ोसी

By: | Last Updated: Friday, 4 December 2015 2:41 AM
Camera in Bedroom, 3 arrested

इंदौर : अब आप अपनें बेडरुम में भी महफूज नहीं है. इंदौर में एक दम्पत्ति का उनके ही बेडरुम में मोबाईल से वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया. पीड़ित दम्पत्ति ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई. जांच के बाद पुलिस नें दम्पत्ति की शिकायत पर उनके तीन पड़ोसियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

पति-पत्नी को भनक भी नहीं लगी की कब कैमरे की तीसरी आंख नें उनके निजी पलों को कैद कर लिया. जब पता चला तो काफी देर हो चुकी थी. उनके बेडरुम का वीडियो वाट्सअप पर वायरल हो चुका था. जब अपना ही वीडियो उन्होंने सोशल साइट्स पर देखा तो उनके होश फाख्ता हो गये.

 

पीड़ित ने बताया कि वे पति-पत्नी अपनें घर में आराम से सो रहे थे. खिड़की दरवाजे के पास जाली टूटी हुई है. उसी में से आरोपी ने वीडियो बनाकर वाट्सएप पर डाल दिया. वीडियो हमारे पड़ोसी अंकल के पास भी गया. उन्होनें ने ही बताया कि हमारे घर का वीडियो बनाया है. हमनें पुलिस में शिकायत की है. हम चाहते हैं कि सख्त कार्यवाई हो.

 

घटना इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके की है. पडोस में रहने वाले कन्हैयालाल सुरारे नें चुपके से वीडियो बना लिया. और उसके बाद अपने वाट्सएप ग्रुप पर अपलोड कर दिया. जिसे उसी के दो दोस्तों विजय कराडे और गणेश पल्ले ने दूसरे ग्रुप में अपलोड कर दिया. पुलिस नें कन्हैया सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके मोबाईल से वीडियो क्लीपिंग बरामद की.

 

आरोपी पीड़ित दम्पत्ति का वीडियो बनाने के लिये कई दिनों से कोशिश कर रहा था. पुलिस को उसके मोबाईल में कई क्लीपिंग मिली है जिसमें कई बार मोबाईल टूटी खिड़की के हिस्से पर रखकर वीडियो बनाने की कोशिश की गई थी. पुलिस मुख्य आरोपी कन्हैया से पूछताछ कर रही है और मोबाईल की जांच करवा रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Camera in Bedroom, 3 arrested
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017