हार के बाद डिविलियर्स ने की अपने टीम की आलोचना

By: | Last Updated: Saturday, 7 March 2015 3:36 PM

ऑकलैंडः आईसीसी विश्व कप के पूल-बी मुकाबले में शनिवार को पाकिस्तान से मिली 29 रनों की हार के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने अपनी टीम की जम कर आलोचना की. डिविलियर्स ने कहा कि उनके पास इसका कोई जवाब नहीं है कि आखिरी क्यों उनकी टीम 223 रन के औसत लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी.

 

साथ ही डिविलियर्स ने कहा कि उनके पास अपनी टीम के खिलाड़ियों के बारे में अच्छा कहने के लिए फिलहाल कुछ भी नहीं है.

 

पाकिस्तान यहां टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.4 ओवरों में 222 रन बनाकर आउट हो गई थी. वर्षा से बाधित इस मैच में डकवर्थ लेविस नियम के तहत दक्षिण अफ्रीका को 47 ओवरों में 232 का लक्ष्य मिला लेकिन पूरी टीम 33.3 ओवरों में 202 रन पर सिमट गई.

 

मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा, “हमारी टीम पूल में अब भी अच्छी स्थिति में है लेकिन मुझे हारना पसंद नहीं है. हमारी बल्लेबाजी निराशाजनक रही. हम पूर्व में भी ऐसे दबाव का सामना कर चुके हैं और वापसी भी करने में सफल रहे हैं. मुझे लगता है कि हमारी टीम खिताब की प्रबल दावेदार है लेकिन यहां हम क्यों असफल हुए, इसका जवाब मुझे भी नहीं पता है.”

 

डिविलियर्स के अनुसार दूधिया रोशनी के नीचे बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता लेकिन फिर भी यह लक्ष्य हासिल कर लेना चाहिए था.

 

डिविलियर्स ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की ओर से सर्वाधिक 77 रन बनाए और नौवें बल्लेबाज के रूप में पवेलियन लौटे. उन्होंने 58 गेंदों की अपनी पारी में सात चौके और पांच छक्के लगाए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: captain_south africa
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017