पीएम मोदी और योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, दर्ज हुआ मुकदमा | case registered against person for allegedly posting objectionable comment against pm modi and cm yogi

पीएम मोदी और योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, दर्ज हुआ मुकदमा

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर कथित आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 05:27 PM
case registered against person for allegedly posting objectionable comment against pm modi and cm yogi

बलिया: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया. बता दें कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर कथित आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है.


पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि रोहित वर्मा नामक व्यक्ति के माध्यम से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और टि्वटर पर सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के बारे में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी कर सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया गया.


पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के मुताबिक इस मामले में रोहित वर्मा के खिलाफ सिकन्दरपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: case registered against person for allegedly posting objectionable comment against pm modi and cm yogi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएनबी घोटाले के बीच जानिए कि बैंक में जमा आपका पैसा कितना सुरक्षित है