केरल के मदरसों में बच्चों का यौन शोषण होता है: फिल्म डायरेक्टर

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 2:19 AM

नई दिल्ली: केरल के एक फिल्म डायरेक्टर ने वहां के मदरसों में यौन शोषण का बड़ा आरोप लगाया है. डायरेक्टर के मुताबिक वो खुद इस चीज का शिकार बन चुके हैं. उनसे पहले केरल की एक पत्रकार ने भी अपने फेसबुक एकाउंट पर ऐसे ही आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां दी गई थीं.

 

अली अकबर करीब 20 से ज्यादा मलयाली फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. डायरेक्शन के अलावा वो फिल्मों के लिए गीत लिखने और कहानी लिखने का काम भी करते हैं. उन्होंने खुद अपने जीवन की एक ऐसी कहानी का खुलासा किया जिसने केरल के मदरसों पर बड़े सवाल खड़े कर दिए.

 

उस घटना के बाद से अली अकबर कभी मदरसे में नहीं गए. अली अकबर के मुताबिक मदरसों की इस सच्चाई को वो सामने इसलिए लाए क्योंकि उनके पहले ऐसा ही आरोप लगाने वाली केरल की पत्रकार वी पी राजीना को जान से मारने की धमकियां दी गईं.

 

राजीना ने 22 नवंबर को फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि मदरसे में पढ़ाने वाले उस्ताद नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील हरकते करते हैं. राजीना के इस पोस्ट को हजारों लोगों ने शेयर किया जिसके बाद उन्हें मुस्लिम समुदाय के लोगों की तरफ से आलोचना और धमकियां मिलने लगीं. राजीना के फेसबुक अकाउंट को बंद भी कर दिया गया.

 

ऑल इंडिया सुन्नी जमीयतुल-ए-उलेमा के चीफ कंथापुरम मुसलियार ने महिला पत्रकार के आरोपों को बेबुनियाद बताया लेकिन केरल के फिल्म निर्देशक यह दावा कर रहे हैं कि यह सभी आरोप बिलकुल सही हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: cases of sodomy in Kerala madrasa
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017