'सीबीआई ने इशरत मामले में अधिकारियों को जमानत दिलाने में दी मदद'

By: | Last Updated: Saturday, 20 December 2014 3:53 AM

अहमदाबाद: इशरत जहां और अन्य की हत्या से जुड़ी कथित फर्जी मुठभेड़ों के सिलसिले में जेल में बंद निलंबित आईपीएस अधिकारी डी जी वंजारा ने आज एक विशेष अदालत में आरोप लगाया कि इस मामले में आरोपी कुछ पुलिस अधिकारियों को जमानत इसलिए मिली क्योंकि सीबीआई ने उन्हें बयान देने में सिखा-पढ़ा दिया.

 

वंजारा का प्रतिनिधित्व करते हुए उनके वकील वी गज्जर ने विशेष अदालत के न्यायाधीश के आर उपाध्याय से कहा कि सीबीआई के कहे मुताबिक जिन अधिकारियों ने बयान दिए उन्हें राहत मिल गयी क्योंकि जांच एजेंसी ने कभी उनके जमानत अनुरोध का विरोध नहीं किया.

 

गज्जर ने कहा, ‘‘आईपीएस अधिकारी जी एल सिंघल और अन्य समेत आरोपी पुलिस अधिकारी, जो मुठभेड़ में शामिल थे, जमानत पर रिहा हो गए.’’ साल 2004 में 15 जून को कॉलेज की छात्रा इशरत, जावेद शेख, अमजदअली अकबरअली राणा और जीशान जौहर गुजरात पुलिस की कथित फर्जी मुठभेड़ में मारे गए थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CBI helped cops accused in Ishrat Jahan case get bail, claims suspended IPS officer DG Vanzara
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017