प्रद्युम्न हत्याकांड: जांच के लिए आरोपी छात्र को स्कूल लेकर पहुंची सीबीआई । CBI in ryan school with accused student

प्रद्युम्न हत्याकांड: जांच के लिए आरोपी छात्र को स्कूल लेकर पहुंची सीबीआई

प्रद्युम्न हत्याकांड मामले सीबीआई आरोपी छात्र को लेकर स्कूल पहुंची है. सीबीआई ये जानने की कोशिश में लगी है कि आखिर कैसे और किन परिस्थितियों में हत्या को अंजाम दिया गया था.

By: | Updated: 11 Nov 2017 12:36 PM
CBI in ryan school with accused student

प्रद्युम्न हत्याकांड मामले सीबीआई आरोपी छात्र को लेकर स्कूल पहुंची है. सीबीआई ये जानने की कोशिश में लगी है कि आखिर कैसे और किन परिस्थितियों में हत्या को अंजाम दिया गया था. आरोपी को आज जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने भी पेश किया जाना है. इसी मामले में पिंटो परिवार की जमानत याचिका पर आज हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाई है. पिंटो परिवार पर लापरवाही का आरोप लगा है.


आरोपी का परिवार बोला- उसने किसी को नहीं मारा


सीबीआई ने जिस छात्र को प्रदुमन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है उसके परिवार का कहना है कि सीबीआई की थ्योरी गलत है. छात्र के चाचा ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत के दौरान बताया कि उनके बच्चे के नंबर एग्जाम में अच्छे आते थे तो वो क्यों किसी को सिर्फ एग्जाम कैंसिल करवाने के लिए मार देगा. उन्होंने आरोपी के बहुत से सर्टिफिकेट और मार्कशीट भी दिखाईं. उन्होंने कहा कि सीबीआई जिस परीक्षा को रद्द कराने के लिए कत्ल का आरोप लगा रही है वो तो उसने खुद दिया था.


मानहानि का केस करेगा अशोक


सीबीआई ने आरोपी कंडक्टर अशोक को क्लीन चिट दे दी है जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस व रेयान स्कूल पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है. इस मामले में आरोपी अशोक के वकील ने भी अब पुलिस व स्कूल के खिलाफ मानहानि का केस करने का मन बना लिया है. अब वे इंतजार कर रहे हैं कि कब सीबीआई इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट दायर करती है.


आरोपी अशोक के वकील मोहित वर्मा ने बताया कि वे तो पहले ही कह रहे थे कि अशोक बेगुनाह है. पुलिस ने मारपीट कर उससे जबरदस्ती हां भरवाई थी. जिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अशोक को आरोपी बताया था उसी की जांच के बाद सीबीआई ने 11वीं कक्षा के छात्र को इस हत्या के मामले में गिरफ्तार किया.


अशोक के वकील ने कहा कि अब वे सबसे पहले अशोक को जेल से बाहर निकालने के लिए जमानत अर्जी लगाएंगे. उसके बाद सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट का इंतजार करेंगे और उसके बाद गुरुग्राम पुलिस व स्कूल के खिलाफ मानहानि का दावा पेश करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: CBI in ryan school with accused student
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात: दूसरे चरण में दांव पर लगी है नितिन पटेल, अल्पेश ठाकुर सहित इन दिग्गज़ों की किस्मत