व्यापम की जांच के लिए जा रहा CBI अधिकारी झांसी स्टेशन पर बेहोश मिला

By: | Last Updated: Friday, 25 September 2015 1:44 AM
CBI official to investigate Vyapam being found unconscious at Jhansi station

नई दिल्ली: झांसी के रेलवे स्टेशन पर एक सीबीआई का अधिकारी संदिग्ध हालत में बेहोशी की हालतमें मिले है. जिन्हे गंभीर हालत में ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

 

यूपी पुलिस को शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि सीबीआई अफसर बिंदु शेखर झा दिल्ली में तैनात हैं और  वह दिल्ली से ग्वालियर व्यापम के सिलसिले में कल मारे गए छापों की बैकअप टीम में शामिल होने आ रहे थे.

 

हालांकि कुछ लोग इसे ब्रेन हमरेज का का मामला बता रहे हैं लेकिन डॉक्टर्स ने चुप्पी साध रखी है. बताया गया है कि डीएसपी दिल्ली से ग्वालियर के लिए मालवा एक्सप्रेस से रवाना हुए थे लेकिन वे झांसी रेलवे स्टेशन पर बेहोशी की हालत में पड़े मिले. जैसे तैसे टिकिट के जरिये उनकी शिनाख्त हुई लेकिन गंभीर हालत को देखते उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर के जयारोग अस्पताल के लिए रिफर किया गया.

 

पुलिस के मुताबिक बिंदु शेखर मालावा एक्सप्रेस के ए-1 कोच में सफर कर रहे थे. फिलहाल CBI के अफसर की हालत नाजुक बनी हुई है. साथ ही बिंदु शेखर का परिवार दिल्ली से ग्वालियर के पहुंच गए हैं. जांच के बाद ही मामले की हकीकत समाने आ पाएगी कि अखिर बिंदु शेखर किस मामले में ग्वालियर आ रहे थे.

 

आपको बता दें कि वैसे व्यापमं फर्जीवाड़े की जांच ग्वालियर में भी चल रही है. जिसके चलते हर रोज दिल्ली से ग्वालियर कई अफसरों का आना जाना होता है. यह भी बताया गया है कि बिंदु शेखर आज सीबीआई द्वारा प्रदेश में की गयी छापेमारी के दौरान ग्वालियर में टीम में शामिल होना था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CBI official to investigate Vyapam being found unconscious at Jhansi station
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: CBI official Vyapam Scam
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017