नया विवाद : केजरीवाल के कर्मचारियों को CBI का 'समन'

By: | Last Updated: Tuesday, 8 March 2016 10:02 AM
CBI summons Delhi CM’s staff informally on phone without notice : Kejriwal

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कुछ कर्मचारियों को सीबीआई ने कथित तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एक हिंदी अखबार में छपी खबर को ट्वीट कर खुद मुख्यमंत्री ने इस बात का दावा किया है. अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि अधिकारियों को फोन कर ही बुलाया गया है. जबकि, कोई लिखित सूचना या नोटिस नहीं दी गई है. इसे लेकर केजरीवाल और सीबीआई में फिर ठन गई है.

CBI_Kejriwal

जबकि, सीबीआई का कहना है कि केजरीवाल के किसी स्टॉ़फ को नहीं बुलाया गया है. सीबीआई ने कहा है कि आईएएस राजेंद्र कुमार के मामले की जांच के दौरान दो निचले स्तर के कर्मचारियों से पूछताछ होनी है. इसके लिए उन्हें नोटिस दिया गया है और दोनों को अलग-अलग दिनों पर बुलाया गया है. सीबीआई ने केजरीवाल के दावों का खंडन किया है.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने दावा किया है कि मोदी सरकार, केजरीवाल सरकार को काम नहीं करने देना चाहती है. यही कारण है कि उनके अधिकारियों को परेशान किया जा रहा है. इसके साथ ही जानबूझ कर सीबीआई अधिकारियों को दफ्तर के चक्कर लगवा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब केंद्र सरकार के इशारे पर हो रहा है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों केजरीवाल के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार के कार्यालय पर सीबीआई ने छापा मारा था. राजेंद्र कुमार पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पिछली नियुक्ति के दौरान किसी विशेष कंपनी को फायदा पहुंचाया था. राजेंद्र कुमार के घर पर भी छापेमारी की गई थी. इस मामले में केजरीवाल खुलकर उनके समर्थन में आए थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CBI summons Delhi CM’s staff informally on phone without notice : Kejriwal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017