वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में हरियाणा BJP अध्यक्ष के बेटे को 5 महीने में जमानत

वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में हरियाणा BJP अध्यक्ष के बेटे को 5 महीने में जमानत

सुभाष बराला की गिनती हरियाणा के प्रभावशाली जाट नेताओं में की जाती है. उनका बेटा विकास बराला कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से एलएलबी करने के बाद अभी चंडीगढ़ में वकालत की प्रैक्टिस कर रहा है.

By: | Updated: 11 Jan 2018 05:34 PM
Chandigarh Stalking Case: Punjab and Haryana High Court grants bail to accused Vikas Barala

नई दिल्ली: हरियाणा के चर्चित वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला को आज हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. विकास बराला हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है.


पांच महीने से जेल में बंद विकास को जमानत देते हुए कोर्ट ने कहा कि आरोपी शिकायतकर्ता या उनके परिवार से मिलने की कोशिश नहीं करेगा. इसके साथ ही केस को प्रभावित करने की कोशिश नहीं होनी चाहिए.


अगस्त 2017 में विकास बराला पर हरियाणा के एक आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडु के साथ छेड़छाड़ करने और गाड़ी से पीछा करने का आरोप लगा था. इसी आरोप में चंडीगढ़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था.


पुलिस ने विकास बराला के खिलाफ 354 डी (पीछा करना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 365 और 511 (अपहरण की कोशिश) सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था.


कौन हैं सुभाष बराला और विकास बराला?
सुभाष बराला रोहतक जिले के टोहना से विधायक हैं और जनवरी 2016 में उन्हें दोबारा हरियाणा बीजेपी का अध्यक्ष चुना गया था. सुभाष बराला की गिनती हरियाणा के प्रभावशाली जाट नेताओं में की जाती है. उनका बेटा विकास बराला कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से एलएलबी करने के बाद अभी चंडीगढ़ में वकालत की प्रैक्टिस कर रहा है.


पिछले चुनाव में वो अपने पिता के चुनाव प्रचार में नजर आया था लेकिन अभी वो सक्रिय राजनीति से दूर है. छेड़खानी की घटना के दौरान विकास के बराला के साथ उसका एक और वकील दोस्त मौजूद था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Chandigarh Stalking Case: Punjab and Haryana High Court grants bail to accused Vikas Barala
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सीएम योगी आदित्यनाथ दलित के घर खाना खाएंगे, रात स्कूल में रहेंगे