छत्तीसगढ़ के मंत्री ने राहुल गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कांग्रेस नाराज । Chhattisgarh minister make joke of Rahul, calls him pappu

छत्तीसगढ़ के मंत्री ने राहुल गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कांग्रेस नाराज

छत्तीसगढ़ के एक मंत्री ने कांग्रेस के नव-निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उनका नाम लिए बगैर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की.

By: | Updated: 15 Dec 2017 01:12 PM
Chhattisgarh minister make joke of Rahul, calls him pappu

रायपुर: छत्तीसगढ़ के एक मंत्री ने कांग्रेस के नव-निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उनका नाम लिए बगैर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की. राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से गुजरात विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल के नतीजों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार आएगी. मुझे लगता है कि पप्पू को अपग्रेड होने में अभी समय लगेगा.


अग्रवाल ने चुनाव आयोग को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि विपक्ष के लोग अपना धर्म निभा रहे हैं और सरकार अपना धर्म निभा रही है. चुनाव आयोग भी अपना धर्म निभा रहा है. मंत्री के बयान के बाद राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की तथा बयान को अनुचित ठहराया. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राहुल गांधी की लोकप्रियता से चिढ़कर छत्तीसगढ़ के एक मंत्री द्वारा इस तरह की बयानबाजी उचित नहीं है.


चुनाव आयोग ने लगाई थी रोक
चुनाव आयोग ने एक विज्ञापन में ‘पप्पू’ शब्द का इस्तेमाल करने से भाजपा को रोक दिया था. इस विज्ञापन में जाहिरा तौर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाना बनाया गया था जिसे ‘अपमानजनक’ बताया गया. राहुल गांधी पर जब निशाना साधा जाता है तो सोशल मीडिया पर इस शब्द का इस्तेमाल किया जाता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Chhattisgarh minister make joke of Rahul, calls him pappu
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नसीमुद्दीन सिद्दीकी की 'घरवापसी' के बाद कांग्रेस में उठने लगे विरोध के स्वर