महाराष्ट्र: चेंबूर ईस्ट से अंडरवर्ल्ड डॉन का भाई होगा एनडीए का उम्मीदवार!

By: | Last Updated: Tuesday, 23 September 2014 12:49 PM
Chhota Rajan’s brother Deepak Nikalje filed nomination

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में शिवसेना-बीजेपी के अलावा दूसरे दलों के बीच अभी गठबंधन पर मुहर नहीं लगी है. किसको कौन सी सीट मिलेगी ये अभी तय नहीं है लेकिन नामांकन भरे जाने लगे हैं.

 

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के भाई दीपक निखालजे ने चेंबूर ईस्ट सीट से बतौर आरपीआई उम्मीदवार पर्चा भर दिया है. अब अगर ये सीट आरपीआई के खाते में जाती है तो फिर अंडरवर्ल्ड डॉन का भाई एनडीए का उम्मीदवार हो जाएगा.

 

दीपक निखालजे ने 15 साल पहले रिलीज फिल्म वास्तव बनाया था, लेकिन निखालजे की बड़ी पहचान ये है कि वो अंडरवर्ल्ड़ सगरना छोटा राजन के भाई हैं.

 

रियल इस्टेट और फिल्म प्रोडक्शन का काम करने वाले दीपक राजनीति के अखाड़े में किस्मत आजमाते रहे हैं. इस बार फिर दीपक निखालजे ने चेंबूर सीट से आरपीआई उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल किया है.

 

दीपक की पार्टी आरपीआई एनडीए की सहयोगी पार्टी है. अभी एनडीए में सीटों का बंटवरा नहीं हुआ है और दीपक ने पर्चा भर दिया है.

 

आरपीआई नेता रामदास आठवले का कहना है कि उनकी इजाजत के बगैर उन्होंने नामांकन भरा है. आठवले का कहना है कि वे कोशिश करेंगे कि ये सीट आरपीआई के खाते में आए.

 

चेंबूर सीट से दीपक निखालजे 2004 और 2009 में भी आरपीआई के टिकट पर लड़ चुके हैं. 2009 में दीपक छठे नंबर पर रहे और करीब बीस हजार वोट मिले थे. 2004 में दीपक 22 हजार वोट पाकर तीसरे नंबर पर रहे. 2009 में दिए हलफनामे के मुताबिक दीपक चार करोड़ की संपत्ति के मालिक थे.

 

दसवीं पास दीपक निखालजे पर 2009 तक दो केस दर्ज थे. बताया जाता है कि छोटा राजन दीपक के चुनाव लड़ने के खिलाफ रहता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chhota Rajan’s brother Deepak Nikalje filed nomination
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017