चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मेघालय जाएंगे मुख्य चुनाव आयुक्त | Chief election commissioner to visit meghalaya

चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मेघालय जाएंगे मुख्य चुनाव आयुक्त

मेघालय के शीर्ष चुनाव अधिकारी एफ आर खारकोनगोर ने पत्रकारों को बताया कि अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान रावत चुनावी मशीनरी का निरीक्षण करेंगे.

By: | Updated: 13 Feb 2018 06:13 PM
Chief election commissioner to visit meghalaya
शिलांग: मुख्य चुनाव आयुक्त ओ पी रावत मेघालय में चुनावों की तैयारी का जायजा लेने के लिए राज्य का दो दिवसीय दौरा करेंगे. मेघालय के शीर्ष चुनाव अधिकारी एफ आर खारकोनगोर ने पत्रकारों को बताया कि अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान रावत चुनावी मशीनरी का निरीक्षण करेंगे. इसके साथ ही राज्य के मुख्य सचिव वाई सेरिंग और पुलिस प्रमुख एस बी सिंह से मुलाकात भी करेंगे.

मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा और अशोक लवासा भी दौरे पर मौजूद रहेंगे. चुनाव विभाग के प्रमुख ने बताया कि चुनाव वाले दिन अंतर राज्यीय सीमाओं के दोनों तरफ कानून व व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त ने सेरिंग को असम के अपने समकक्ष के साथ बैठक करने को कहा है.

बता दें कि मेघालय में 27 फरवरी को विधानसभा के चुनाव होने हैं. चुनाव परिणामों की घोषणा तीन मार्च को होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Chief election commissioner to visit meghalaya
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएनबी घोटाले पर बोले राहुल गांधी: कहां हैं 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' कहने वाला देश का चौकीदार