'अपशकुन' मान नोएडा नहीं आए सीएम, लखनऊ जाकर मिला परिवार

By: | Last Updated: Sunday, 4 October 2015 2:41 AM

नई दिल्ली : दादरी कांड के पीड़ित अखलाक के परिवार से तमाम दलों के नेताओं ने घर जाकर मुलाकात की लेकिन यूपी के सीएम अखिलेश यादव उनके घर नहीं गये. अखिलेश यादव ने आज अखलाक के परिवार से लखनऊ में मुलाकात की. आश्चर्य है कि इसका कारण एक अंधविश्वास है जिसमें सीएम का नोएडा आना अपशकुन माना जाता है.

 

पढ़ें : दादरी कांड : राहुल को पप्पू, लालू को पागल बोल गए साक्षी 

 

मुलाकात के बाद सीएम ने कहा कि मामले में पूरा न्याय किया जाएगा. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के घायल सदस्य के इलाज का खर्च सरकार वहन करेगी. अखिलेश यादव के अनुसार कुछ लोग इस मसले पर राजनीति कर रहे हैं. गांव के पुराने सांप्रदायिक सौहार्द की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पता नहीं किसने वहां जहर घोल दिया.

 

पढ़ें : दादरी कांड के आरोपी के पिता दिखे केंद्रीय मंत्री के साथ  

 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक अखिलेश यादव के दादरी नहीं आने की वजह उनका अंधविश्वास है. दरअसल यह एक टोटका है कि यूपी का जो सीएम नोएडा आता है, वो अगला चुनाव हार जाता है. खबर है कि इसी अंधविश्वास की वजह से अखिलेश यादव अखलाक के परिवार से मिलने के लिए दादरी नहीं आये. इससे पहले भी कई सीएम नोएडा जाने से बचते रहें.

 

पढ़ें : व्यक्ति विशेष: नफरत का नया ‘हथियार’ बना ‘गोमांस’?

 

इससे पहले शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घटनास्थल पहुंचे थे. पहले उन्हें गांव में प्रवेश नहीं करने दिया गया और वे एनटीपीसी के गेस्टहाउस चले आए. दोबारा वहां जाने पर वे मृतकों के परिजनों से मिल पाए. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

 

नोएडा नहीं आए सीएम, लखनऊ जाकर मिला परिवार 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chief minister Akhilesh Yadav, stayed away from Noida due to superstition
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017