इंद्राणी मुखर्जी का बच्चों पर पड़ रहा है गलत असर!

By: | Last Updated: Friday, 4 September 2015 11:45 AM
children effected by indrani mukrjee

नई दिल्ली:  देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री बन चुका शीना बोरा हत्याकांड पुलिस से लेकर मीडिया तक सबसे के लिए एक पहेली बना हुआ है. इंद्राणी के पतिओं को लेकर भी रहस्य बना हुआ है तो इंद्राणी की संतानों को लेकर भी अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है. इन सब के बीच सबसे बड़ा सवाल ये कि इंद्राणी ने शीना को क्यों मारा?

 

मीडिया में यह मुद्दा सुर्खियां बटोर रहा है तो अब देश में भी इस केस प्रभावित घटनाएं होने लगीं हैं.

 

अंग्रेजी वेबसाइट ibnlive में छपी खबर के मुताबिक मामला राजधानी दिल्ली के एक प्रतिष्ठित प्राईवेट स्कूल का है जहां पर सातवीं क्लास के एक स्टूटेंट को उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी की तरह लगने लगी है.

 

दरअसल सातवीं क्लास का यह स्टूडेंट जब अपने साथ पढ़ने वाले एक दोस्त को नोट्स पास कर रहा था तब टीचर नें उस नोट्स में लिखी लाइनों को देखकर हैरान रह गयी क्योंकि नोट्स में  लड़के ने अपनी मां के बारे में लिखा ही ऐसा था सूत्रों के मुताबिक उस नोट्स में लिखा था कि ” मैं एक नाज़ाय़ज बच्चा हूं . मेरी मां  इंद्राणी मुखर्जी की तरह है. उसे बहुत से आदमियों के साथ सेक्स करना पंसद है.”

 

टीचर ने बात की जानकारी जब स्कूल के प्रिंसिपल को दी प्रिंसिपल ने उस बच्चे के माता पिता को मिलने स्कूल बुलाया.

 

सूत्रों के मुताबिक अब वह स्टूडेंट काउंसलिंग की प्रक्रिया से गुजर रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: children effected by indrani mukrjee
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017