‘ओखी’ पीड़ितों के लिए सीएम योगी ने प्रधानमंत्री राष्ट्री य राहत कोष दिए पांच करोड़ रुपये-CM Yogi for Ockhi victims paid Rs 5 crore in Prime Minister's National Relief Fund

‘ओखी’ पीड़ितों के लिए सीएम योगी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दिए पांच करोड़ रुपये

प्रधानमंत्री कार्यालय की एक प्रेस रिलीज के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के दौरान यह पहल की है.

By: | Updated: 05 Dec 2017 07:08 PM
CM Yogi for Ockhi victims paid Rs 5 crore in Prime Minister’s National Relief Fund

नई दिल्ली: प्राकृतिक आपदा ओखी तुफान से तमिलनाडु और केरल समेत दूसरे राज्यों में हुए नुकसान को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़ा उठाया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लक्ष्यद्वीप और दूसरे राज्यों में चक्रवात से प्रभावित लोगों की मदद के लिये प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय राहत कोष में पांच करोड़ रुपये का योगदान देने पहल की है.


प्रधानमंत्री कार्यालय की एक प्रेस रिलीज के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के दौरान यह पहल की है. योगी ने प्रधानमंत्री को लक्षद्वीप और दूसरे राज्‍यों में चक्रवात से प्रभावित लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच करोड़ रुपये का चेक प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय राहत कोष के लिए सौंपा.


बता दें कि ओखी तूफान के तमिलनाडु और केरल से गुजरने के कारण काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है. तुफान के साथ भारी बारिश और तेज आंधी की वजह से 13 लोगों की मौत की खबर है. कई मछुआरे लापता हैं जिनकी तलाश जारी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: CM Yogi for Ockhi victims paid Rs 5 crore in Prime Minister’s National Relief Fund
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएम मोदी ने नॉर्थ-ईस्ट की सड़क, हाईवे के सुधार के लिए 90 हजार करोड़ रुपये की घोषणा की