एयर इंडिया के वीआईपी लाउंज के खाने में कॉकरोच, एयरलाइन ने माफी मांगी-Cockroach in food, Air India apologized

एयर इंडिया के वीआईपी लाउंज के खाने में कॉकरोच, एयरलाइन ने माफी मांगी

महिला पत्रकार ने ट्वीट किया, ‘‘बिजनेस और फर्स्ट क्लास श्रेणी के यात्रियों के दिल्ली लाउंज में खाने की प्लेट में कॉकरोच मिला है.’’ एयरलाइन ने इस घटना के लिए माफी मांगते हुए ट्वीट किया.

By: | Updated: 21 Dec 2017 10:09 AM
Cockroach in food, Air India apologized

नई दिल्ली: दिल्ली हवाई अड्डे पर प्रीमियम यात्रियों के लिए एयर इंडिया के लाउंज में एक यात्री को दिए गए खाने में कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है. इस यात्री ने ट्विटर के जरिये इस बारे में शिकायत की है जिसके बाद एयरलाइन ने माफी मांगी है.


पेशे से पत्रकार हरिंदर बवेजा ने अपनी प्लेट में कॉकरोच की तस्वीर के साथ ट्वीट किया है. इस महिला पत्रकार ने ट्वीट किया, ‘‘बिजनेस और फर्स्ट क्लास श्रेणी के यात्रियों के दिल्ली लाउंज में खाने की प्लेट में कॉकरोच मिला है.’’ एयरलाइन ने इस घटना के लिए माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि कैटरिंग सेवा प्रदाता को इस बारे में सुधारात्मक कदम उठाने को कहा गया है.


 


कई ट्वीट कर एयरलाइन ने कहा, ‘‘हरिंदर से यह जानकारी मिलने पर हमें काफी खेद है. हमने टी 3 टर्मिनल का प्रबंध करने वाले एजेंसी को इस बारे में अलर्ट किया है. तत्काल आवश्यक कदम उठाए गए हैं. हम इस घटना के लिए काफी मांगते हैं.’’ एयरलाइन के सूत्र ने बताया कि एयर इंडिया की अनुषंगी होटल कारपोरेशन आफ इंडिया जो सेंटॉर समूह के होटलों का प्रबंधन करती है, इस लाउंज के लिए कैटरिंग सेवा देती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Cockroach in food, Air India apologized
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 2G घोटाले पर ए राजा ने लिखी किताब, मनमोहन और पूर्व CAG विनोद राय को लेकर किए कई खुलासे