कीकू शारदा को मिली जमानत

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 9:25 PM
Comedian Kiku Sharda arrested for mimicking Dera chief Gurmeet

नई दिल्ली: कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की पलक को जरूर जानते होंगे आप. पलक इस शो का अहम हिस्सा हैं और कपिल शर्मा की पड़ोसी हैं. लेकिन खबर ये है कि अपने जिस हुनर से कीकू शारदा लोगों को हंसाने का काम किया करते थे वो उन पर इतना भारी साबित हुआ है कि उन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई. कीकू शारदा को डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम की नकल उतारने के लिए कैद में कर लिया गया. कीकू को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है.

कीकू पर धार्मिक भावना आहत करने का आऱोप है. कीकू शारदा का गुनाह ये है कि उन्होंने जीटीवी के शो में डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम की नकल की थी. हालांकि कीकू शारदा ने माफी भी मांग ली थी लेकिन फिर भी हरियाणा की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में किकू शारदा के पलक के किरदार से दुनिया वाकिफ है. लेकिन करोड़ों दर्शकों को हंसाने वाले किकू अपनी एक्टिंग की वजह से मुश्किल में घिर गए हैं.

कॉमेडियन किकू शारदा ने कहा कि मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. अगर किसी की भावना आहत हुई. किकू शारदा ने एमएसजी-2 में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम ने जो किरदार निभाया था उसकी मिमिक्री की थी. शो जीटीवी पर 27 दिसंबर को प्रसारित किया गया. जिसके बाद हरियाणा के कैथल में डेरा समर्थकों ने 28 दिसंबर को धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज करवाया था.

इसी के बाद कैथल पुलिस ने मुंबई जाकर किकू शारदा को गिरफ्तार किया और ट्रांजिट रिमांड पर कैथल लाकर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया.

जेल जाने से पहले किकू ने माफी मांगी और सफाई दी कि चैनल ने जो काम दिया था उसे उन्होंने पेश किया और रोल के बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी.

किकू शारदा ने कहा कि वे एक कलाकार है उन्हें जो रोल दिया जाता है वे उसे निभाते है. उनकी कोई भी ऐसी भावना नहीं जिस से किसी की धार्मिक भावनाओं को आहात पहुंचे. फिर भी वे हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगते हैं, वह संत महात्माओं गुरुओं का दिल से आदर मान करते है.

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम करोड़ों समर्थकों का दावा करते हैं. विधानसभा चुनाव में बाबा राम रहीम ने बीजेपी को मदद की थी. बाबा राम रहीम हाल में अपनी फिल्मों के लिए भी सुर्खियों में रहे हैं और अब उनके रोल की मिमिक्री की वजह से कॉमेडियन किकू शारदा जेल जा चुके हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Comedian Kiku Sharda arrested for mimicking Dera chief Gurmeet
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017