'राहुल की वजह से आया भूकंप' पर कांग्रेस का मोदी, अमित पर अटैक

By: | Last Updated: Tuesday, 28 April 2015 1:44 PM

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर अपने बयान से विवाद को जन्म दिया है. साक्षी ने नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया है.

 

हरिद्वार में मीडिया से बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी खुद का बिना शुद्धिकरण किए पवित्र केदारनाथ की यात्रा पर गए, इसलिए इस भूकंप को तो आना ही था.

 

वीएचपी की नेता साध्वी प्राची ने भी इसी तरह का बयान दिया है.

 

प्राची ने एक टीवी चैनल को कहा, “राहुल गांधी जब जब उत्तराखंड की यात्रा करते हैं, अपने साथ विनाश लाते हैं. राहुल जब पिछली बार उत्तराखंड गए थे तब भी विनाश हुआ था. अब इन्होंने भूकंप ला खड़ा किया.”

 

कांग्रेस का हमला

 

राहुल पर ऐसी टिप्पणियों के बाद कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह पर हमला किया है और आरोप लगाया है कि इस तरह के हमले से सत्ताधारी बीजेपी इस बड़ी त्रास्दी को भी सांप्रदायिक और राजनीतिक रंग दे रही है.

 

कांग्रेस प्रवक्ता सुषमिता देव ने कहा, “अगर मीडिया रिपोर्ट को सही माना जाए तो 10 बच्चे पैदा करने की वकालत करने वाले और महात्मा गांधी के कातिल की तारीफ करने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भूकंप को राहुल गांधी से जोड़ा है.”

 

देव ने कहा कि साक्षी ने ऐसा करके न सिर्फ केदारनाथ में विश्वास करने वालों की भावना को ठेस पहुंचाई है, बल्कि इस बड़े हादसे का भी मजाक उडाया है.

 

उन्होंने कहा, “हम मोदी और अमित शाह से मांग करते हैं कि वे साक्षी महाराज पर कार्रवाई करे.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Cong slams Sakshi Maharaj for linking Rahul’s Kedarnath visit to Nepal quake
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017