म्यांमार ऑपरेशन: बहादुरी के प्रचार पर विरोधियों का बवाल

By: | Last Updated: Thursday, 11 June 2015 10:54 AM
congress

नई दिल्ली: म्यांमार ऑपरेशन की पब्सिटी पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा है कि बहादुरी का ढिंढोरा पीटना ठीक नहीं है. इस बीच रक्षा मंत्री पर्रिकर ने पाकिस्तान पर निशाना साधा है.

 

भारत की स्पेशल फोर्सेज ने जो काम किया पूरा देश उसकी सराहना करता है उनको अपना काम करने दें. ये राजनैतिक विषय नहीं है कि इस पर मंत्री अपने पत्रकार सम्मेलन करके अपनी पीठ ठोंके और ये बताएं कि प्रधानमत्री का सीना कितना बड़ा है. ये बचपने की बात है.

 

 

 म्यांमार ऑपरेशन के बाद बौखला रहे हैं डरने वाले:पर्रिकर 

म्यांमार की सीमा में घुसकर सेना के ऑपरेशन के बाद कांग्रेस का ये गुस्सा सरकार के मंत्रियों के चर्चा पर भड़का है. मंगलवार को हमले की जानकारी सार्वजनिक होने के बाद सेना में मेजर रह चुके और अब मोदी सरकार में सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्विटर पर लिखा था कि भारतीय सेना ने दुश्मनों के घर में घुसकर हमला किया. देश के दुश्मनों को करारा जवाब. कुशल नेतृत्व, मजबूत सरकार पीएम…56 इंच का कमाल.

 

कांग्रेस इन बयानबाजी को बेहूदगी बता रही है. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि एक जगह पर अगर कोई काम हुआ है. कोई ऐसा स्पेशल मिशन हुआ है उसको वहां तक सीमित रखें. इसको पूरे विश्व में ये संदेश मत दें कि भारत हर जगह पर सीमा पार जाकर कुछ करने वाला है.

 

बुधवार को भी कांग्रेस ने कहा था कि नाकामी छिपाने के लिए श्रेय लिया जा रहा है. ऑपरेशन के बाद कांग्रेस ने म्यांमार में उग्रवादियों को मारनेवाले पारा कमांडोज की तस्वीरें सार्वजनिक करने पर भी सवाल उठाए हैं. कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार ने अपनी पीठ थपथपाने का चक्कर में ऐसे अभियानों में गोपनीयता बरतने के सिद्धांत को तोड़ा है.

 

इससे पहले सरकार ने कहा कि पाकिस्तान का नाम लिए बगैर कहा था कि हमले से जो बौखलाए हुए हैं वही बयानबाजी कर रहे हैं. पाकिस्तान के गृह मंत्री निसार अली खान ने बुधवार को कहा था कि भारत पाकिस्तान को म्यांमार समझने की भूल ना करे और अब पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि पाकिस्तान ने परमाणु बम शबे-बारात के लिए नहीं बनाए हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: congress
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017