Congress Chairperson Sonia Gandhi Admitted in Sir Ganga Ram Hospital पेट में तकलीफ की वजह से गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

पेट में तकलीफ की वजह से गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

ता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में नवंबर में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में सोनिया गांधी के बीमार हो जाने से कांग्रेस के चुनाव प्रचार पर असर पड़ सकता है.

By: | Updated: 27 Oct 2017 07:31 PM
Congress Chairperson Sonia Gandhi Admitted in Sir Ganga Ram Hospital
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोनिया गांधी को पेट में तकलीफ की वजह से गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आज शाम करीब पांच बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

हिमाचल चुनाव: 4 नवंबर को सोनिया गांधी, 6 नवंबर को राहुल गांधी करेंगे रैली

सर गंगाराम अस्पताल ने बताया है कि पेट में दिक्कत के चलते उन्हें लाया गया है. सोनिया गांधी को अभी डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी. आपको बता दें कि 4 नवंबर को हिमाचल में सोनिया का चुनावी कार्यक्रम होना है. 


आपको बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में नवंबर में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में सोनिया गांधी के बीमार हो जाने से कांग्रेस के चुनाव प्रचार पर असर पड़ सकता है. हिमाचल में सोनिया गांधी 4 नवंबर को चुनाव रैली करेंगी. वहीं राहुल गांधी भी पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगे.

राहुल जल्द संभालेंगे पार्टी की कमान- कांग्रेस नेता

सोनिया गांधी काफी समय से बीमार चल रही हैं. इसलिए राहुल गांधी की पार्टी में सक्रियता बढ़ती जा रही है. पिछले दिनों कांग्रेस के नेताओं ने कहा था कि राहुल गांधी जल्द ही पार्टी अध्यक्ष की भूमिका संभालेंगे और 2019 का लोकसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जायेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Congress Chairperson Sonia Gandhi Admitted in Sir Ganga Ram Hospital
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: पीएम के अभिवादन पर कांग्रेस को आपत्ति, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने दिए जांच के आदेश