राजस्थान में महिला को अर्धनग्न अवस्था में घुमाया, कांग्रेस ने की निंदा

By: | Last Updated: Tuesday, 11 November 2014 3:49 AM
congress condemns  the act of parading a half naked woman on donkey in a state ruled by the BJP

महिला कांग्रेस प्रमुख एवं पार्टी प्रवक्ता शोभा ओझा बायीं ओर और पीएम मोदी दायीं ओर.

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज भाजपा शासित राजस्थान में हुई उस घटना की निंदा की जिसमें एक महिला को इस संदेह पर अर्धनग्न अवस्था में सरेआम घुमाया गया कि उसने एक व्यक्ति की हत्या की है. महिला कांग्रेस प्रमुख एवं पार्टी प्रवक्ता शोभा ओझा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घटनाएं एक ऐसे राज्य में हो रही है जहां एक महिला, वसुंधरा राजे, मुख्यमंत्री है.

 

पुलिस ने बताया कि राजसमंद जिले में पंचायत के कुछ सदस्यों ने 40 साल की एक महिला को अर्धनग्न अवस्था में गधे पर बिठाकर घुमाया क्योंकि उस पर हत्या में शामिल होने का संदेह था. पीड़िता के पति की ओर से कल दर्ज कराई गई शिकायत के बाद इस मामले में 39 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

 

इस बीच, हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने नारनौल में नौ साल की एक बच्ची के कथित रेप और हत्या के मामले में न्यायिक जांच कराने की मांग की. चौधरी ने हरियाणा की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि वह इस मामले में ढिलाई बरत रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: congress condemns the act of parading a half naked woman on donkey in a state ruled by the BJP
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017