Congress is not capable of doing development in Himachal: Shah।कांग्रेस सरकार हिमाचल का विकास करने में सक्षम नहीं: शाह

कांग्रेस सरकार हिमाचल का विकास करने में सक्षम नहीं: शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कई चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार विकास करने में ना तो सक्षम है और ना ही योग्य है. कांग्रेस पार्टी को राज्य की सत्ता से बाहर निकाला जाना चाहिए.

By: | Updated: 03 Nov 2017 12:40 PM
Congress is not capable of doing development in Himachal: Shah

शिमला: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कई चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार विकास करने में ना तो सक्षम है और ना ही योग्य है. कांग्रेस पार्टी को राज्य की सत्ता से बाहर निकाला जाना चाहिए.


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में हिमाचल प्रदेश माफिया और अपराधियों की भूमि बन गया है. भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में बसता है जिन्होंने 14वें वित्त आयोग में हिमाचल प्रदेश में 71,000 करोड़ रुपये की सहायता राशि बढ़ा दी है जो कि देश में सर्वाधिक है.


सिरमौर जिले के पछाड़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हिमाचल में नौ नवंबर को होने वाले चुनाव के मद्देनजर बेकार के मुद्दों को उठा रही है.


विकास के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करने पर राहुल गांधी की आलोचना करते हुए शाह ने कहा, "हम 2019 में विकास कार्यक्रमों का हर हिसाब देंगे लेकिन राहुल बाबा यह बताएं कि उनकी तीन पीढ़ियों और पार्टी ने पिछले 70 वर्षों में देश के लिए क्या किया."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Congress is not capable of doing development in Himachal: Shah
Read all latest Himachal Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ के खेल में फंस गयी है कांग्रेस, 18 दिसंबर को देखेगी आखिरी एपिसोड: पीएम मोदी