कांग्रस कर रही है जाति और धर्म के आधार पर समाज को बांटने की कोशिश -प्रधानमंत्री मोदी-Congress is trying to divide society on the basis of caste and religion - Prime Minister Modi

कांग्रेस कर रही है जाति और धर्म के आधार पर समाज को बांटने की कोशिश -प्रधानमंत्री मोदी

रविवार को गुजरात के भरूज में एक चुनवी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर समाज को बांटने की कोशिश कर रही है.

By: | Updated: 04 Dec 2017 06:33 AM
Congress is trying to divide society on the basis of caste and religion – Prime Minister Modi
भरूच (गुजरात): गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर एक बार फिर हमला किया है. रविवार को गुजरात के भरूज में एक चुनवी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर समाज को बांटने की कोशिश कर रही है.

मोदी ने अपने गृह राज्य में प्रचार के दौरान विपक्षी दल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ‘‘भाइयों के बीच दीवार’’ खड़ी करना चाहती है. बता दें कि 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के लिए दो चरण में - नौ और 14 दिसंबर - को वोट डाले जाएंगे और 18 दिसंबर को चुनाव के नतीजों की घोषणा की जाएगी.

कांग्रेस ने ‘‘एक जाति को दूसरी से, एक धर्म को दूसरे से लड़वाया है.

उन्होंने कहा, ‘‘गुजरात के लोग जानते हैं कि कांग्रेस क्या कर रही है. वह बार-बार अपना रंग बदलती है, भाइयों के बीच दीवार खड़ी करती है.’’ प्रधानमंत्री ने भरूच जिले में एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि कांग्रेस ने ‘‘एक जाति को दूसरी से, एक धर्म को दूसरे से लड़वाया है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘वे आपको आपस में लड़ने में लगाए रखते हैं. आप भले मर जाएं लेकिन कांग्रेस मलाई खाएगी.’’ मोदी रविवार को सुरेंद्रनगर और राजकोट में भी दो रैलियों को संबोधित करेंगे. भरूच में शनिवार को चुनाव होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Congress is trying to divide society on the basis of caste and religion – Prime Minister Modi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'उबल रही भावनाओं' के बीच उदयपुर में 24 घंटे के लिये इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू