कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बनने पर उठाए सवाल | Congress leader Shehzad Poonawalla questions Rahul Gandhi’s elevation as party president

कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बनने पर उठाए सवाल

शहजाद की ट्वीट के बाद तहसीन ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं हैरान हूं कि ऐसे वक्त में जब कांग्रेस गुजरात जीत रही है शहजाद ये क्या कर रहे हैं.

By: | Updated: 30 Nov 2017 08:48 AM
Congress leader Shehzad Poonawalla questions Rahul Gandhi’s elevation as party president

नई दिल्ली: ऐसे वक्त में जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पार्टी अध्यक्ष बनना लगभग तय माना जा रहा है, उसी समय कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला के बयान से हड़कंप मच गया है. शहजाद ने दावा करते हुए कहा है कि पार्टी अध्यक्ष का चुनाव करने के लिए चुनाव प्रक्रिया को राहुल गांधी के पक्ष में रखा गया है, क्योंकि वह गांधी परिवार से हैं.


शहजाद ने ट्विटर पर लिखा, “मेरी पार्टी में एक मुद्दा कोई नहीं उठाता. कांग्रेस में आगे बढ़ने की क्षमता है. मेरी अंतरात्मा वंशवाद और चापलूसी पर मुझे अब और चुप रहने की इजाजत नहीं देगी."


 






शहजाद ने अपने भाई तहसीन पूनावाला को टैग करते हुए कहा, तहसीन को इस मुद्दे के बारे में कोई जानकारी नहीं है, वरना उन्होंने मुझे भी रोक दिया होता.” बता दें कि तहसीन सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के बहनोई हैं.

शहजाद की ट्वीट के बाद तहसीन ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं हैरान हूं कि ऐसे वक्त में जब कांग्रेस गुजरात जीत रही है शहजाद ये क्या कर रहे हैं. मैं आधिकारिक तौर पर शहजाद से सभी राजनैतिक रिश्ते तोड़ रहा हूं.” तहसीन ने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि कांग्रेस को अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी की जरूरत है.

 





तहसीन ने अपने एक और ट्वीट में कहा कि कांग्रेस में कोई भी राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ सकता है. उन्होंने कहा, “अगर शहजाद चुनाव लड़ना चाहते हैं तो उन्हें लड़ना चाहिए. मोना और मेरे लिए यह अस्वीकार्य है.”


 





तहसीन का कहना है की शहजाद के बयान से उन्हें बहुत दुख पहुंचा हैं. तहसीन ने ट्वीट के जरिए ही ये ऐलान भी कर दिया है कि वो शहजाद से सभी रिश्ते तोड़ रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Congress leader Shehzad Poonawalla questions Rahul Gandhi’s elevation as party president
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं