Congress to observe Black Day on the first anniversary of demonetisation - कांग्रेस का नोटबंदी के विरोध में आज देशभर 'काला दिवस'

कांग्रेस का नोटबंदी के विरोध में आज देशभर 'काला दिवस'

By: | Updated: 08 Nov 2017 08:11 AM
Congress to observe Black Day on the first anniversary of demonetisation

नई दिल्ली: नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर सरकार को घेरने के मकसद से विपक्ष ने आज 'काला दिवस' मनाने का एलान किया है. विपक्ष द्वारा जिला और राज्य मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन और रैली निकाली जाएगी.


नोटबंदी और जीएसटी से लोगों को हो रही दिक्कतों को भुनाने के लिए कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी. विपक्ष लगातार नोटबंदी को लेकर सरकार की आलोचना कर रहा है.


विपक्ष का कहना है कि नोटबंदी के कारण अर्थव्यवस्था और नौकरियों को नुकसान पहुंचा है. विपक्षी पार्टियों में शामिल कांग्रेस, बीएसपी, टीएमसी और लेफ्ट आज के दिन को काला दिवस के रूप में मनाएंगी और देशभर में विरोध प्रदर्शन करेंगी.


टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल को ब्लैक कर विरोध करने की अपील है. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस आज मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन करेगी.


कांग्रेस कार्यकर्ता आज शाम 5 बजे डी ब्लॉक राजीव चौक, कनॉट प्लेस में मानव श्रृंखला बनायेंगे. राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, पीसी चाको और दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन इस प्रदर्शन में मौजूद रहेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Congress to observe Black Day on the first anniversary of demonetisation
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की