congress-workers-celebrate-after-rahul-gandhi -arrival-in-delhi गुजरात से दिल्ली लौटे राहुल गांधी का भव्य स्वागत, पार्टी कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाईयां

गुजरात से दिल्ली लौटे राहुल गांधी का भव्य स्वागत, पार्टी कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाईयां

राहुल गांधी परसों ही 132 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी के 60वें अध्यक्ष बने हैं. राहुल निर्विरोध पार्टी अध्यक्ष चुने गए हैं. वह गांधी-नेहरू परिवार से छठे पार्टी अध्यक्ष हैं.

By: | Updated: 13 Dec 2017 08:09 AM
congress-workers-celebrate-after-rahul-gandhi -arrival-in-delhi
नई दिल्ली: गुजरात से चुनाव प्रचार से लौटे कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी का दिल्ली में उनके आवास पर जोरदार स्वागत किया गया. कांग्रेस में राहुल राज के आगाज से कार्यकर्ताओं में जोश हैं. बता दें कि 16 दिसंबर को राहुल की पार्टी अध्यक्ष के तौर पर ताजपोशी होनी है.

राहुल गांधी काले रंग की कार में सवार होकर अपने आवास पर पहुंचे. इस दौरान 12 तुगलक लेन पर राहुल के स्वागत के लिए कांग्रेस की निवर्तमान अध्यक्ष सोनिया गांधी भी मौजूद थीं. राहुल ने भी अपने आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गर्मजोशी से मुलाकात की.

कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाकर और फूलों के साथ राहुल का स्वागत किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर डांस किया, पटाखे फोड़े और मिठाइयां भी बांटीं.

rahul hd 04

बता दें कि राहुल गांधी परसों ही 132 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी के 60वें अध्यक्ष बने हैं. राहुल निर्विरोध पार्टी अध्यक्ष चुने गए हैं. वह गांधी-नेहरू परिवार से छठे पार्टी अध्यक्ष हैं और आजादी के बाद से पार्टी के 17वें अध्यक्ष होंगे. 16 दिसंबर को राहुल की ताजपोशी होनी है.

राहुल गांधी के स्वागत के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया, दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई और महिला कांग्रेस के कई नेता उनके आवास पर मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-

अल्पेश की नस्लीय टिप्पणी: ‘मेरी तरह काले थे मोदी, करोड़ों के विदेशी मशरूम खाकर हुए गोरे’

उत्तर गुजरात में बीजेपी का खेल 'खराब' कर सकते हैं ये दो लड़के?

दिनभर चली सी-प्लेन पर सियासत, बीजेपी ने बताया विकास तो राहुल ने कहा- ध्यान भटकाने की कोशिश

शहीद की बेटी से एयरपोर्ट से बाहर आकर मिले राहुल, सीएम की सभा में हुई थी बदसलूकी

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: congress-workers-celebrate-after-rahul-gandhi -arrival-in-delhi
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मध्य प्रदेश: कल विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव, बीजेपी-कांग्रेस के लिए सेमीफाइनल