नेशनल हेरल्ड : सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्य़कर्ता, पुलिस ने हिरासत में लिया

By: | Last Updated: Saturday, 19 December 2015 12:44 PM
Congress workers detained in Delhi

नई दिल्ली : नेशनल हेरल्ड केस पर संसद में हंगामा करने के बाद अब कांग्रेस सड़क पर उतर आई है. आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित कुल 6 आरोपियों की पेशी होनी है. ऐसे में दिल्ली में काफी संख्या में समर्थक जुट चुके हैं. अदालत परिसर के पास भी काफी कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस का प्रदर्शन चल रहा है.  हंगामे के बाद कुछ समर्थकों को हिरासत में लिया गया है.

देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग आए हैं. कांग्रेस मुख्यालय पर भी काफी मजमा लगा हुआ है. इसे देखते हुए हर जगह दिल्ली पुलिस ने खास तैनाती की है. इस बीच कांग्रेस के समर्थकों की ओर से दिल्ली में कई स्थानों पर पोस्टर भी चिपकाए गए हैं. इनमें गांधी परिवार को बेकसूर बताया जा रहा है. कांग्रेस की अलग-अलग इकाईयों की ओर से प्रदर्शन और नारेबाजी की जा रही है.

इसके साथ ही आज अखबारों में मोती लाल वोरा की ओर से विज्ञापन जारी किया गया है. यह विज्ञापन एसोसिएट जनरल का है. यहां सूचना दी गई है कि कंपनी की जनरल बॉडी मीटिंग लखनऊ में 21 जनवरी, 2016 को आयोजित की गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Congress workers detained in Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017