अगर महिलाएं मोदी को समुंदर तक पहुंचाए तो उन्हें मेरी मुबारकबाद: मणिशंकर अय्यर

By: | Last Updated: Wednesday, 20 August 2014 11:13 AM

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है. मणिशंकर ने ये बयान महिला कांग्रेस के एक कार्यक्रम के दौरान दिया.

 

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में महिला कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में बोलते हुए कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर ने कहा, “अगर 14 लाख कांग्रेसी महिलाएं मिल जाए तो हम मोदी को पहले गांधीनगर और फिर समंदर में भेज सकते है.”

 

अय्यर ने आगे कहा कि मोदी झूठे वादे करने वाले आधारभूत जरूरतों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और उनकी बातें कोरी साबित होंगी.

 

सत्ताधारी बीजेपी ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी नेता शाहनावाज़ हुसैन ने कहा कि कांग्रेस खुद समुद्र में डूब रही है, क्योंकि मंणिशंकर और उनके चाय बेचने वाले बयान ने मोदी को पीएम की कुर्सी तक पहुंचाया.

 

उन्होंने चुनौती दी, “देखतें हैं कि चार राज्यों के चुनाव के नतीजे क्या रहते हैं. हम जान जाएंगे कि कांग्रेस कहां खड़ा दिखती है.”

 

मणिशंकर अय्यर इससे पहले भी मोदी के खिलाफ कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. मणिशंकर अय्यर ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि चाय बेचने वाला भारत का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है. मणिशंकर के इस बयान को बीजेपी और मोदी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान खूब भुनाया था.

 

आपको बता दें कि पीएम मोदी दावा करते हैं कि बचपन के दिनों में उन्होंने गुजरात के वडनगर रेलवे स्टेशन पर अपने पिता की दुकान पर चाय बेची है.