आतंकवादी हमला नहीं है कनॉट प्लेस में हुई गोलीबारी: पुलिस

By: | Last Updated: Monday, 13 October 2014 3:00 AM

नई दिल्ली: कनॉट प्लेस में सिपाही पर गोली चलाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने आज कोई आतंकवादी घटना के तार जुड़े होने से इंकार किया और कहा कि तीनों व्यक्ति कट्टर अपराधी थे और एक स्थानीय नशीले पदार्थ तस्कर ने अपने विरोधी से बदला लेने और कुछ गवाहों को धमकाने के लिए उन्हें पैसा देकर बुलाया था.

 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि तीनों हमलावरों में से एक की पहचान मोहम्मद रिजवान (50) के रूप में हुई है जिसे घटनास्थल पर ही पकड़ लिया गया. रिजवान मुरादाबाद का बदमाश है और हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती और शस्त्र कानून के 20 से ज्यादा मामलों में संलिप्त है.

 

रिजवान से पूछताछ करने वाली दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने भी इस मामले के तार आतंकवाद से जुड़े होने से इंकार किया. पुलिस ने कहा कि जांच में शामिल होने के लिए मुरादाबाद पुलिस की एक टीम दिल्ली पहुंच गई है. रिजवान के दो सहयोगियों की पहचान हो गई है जो फरार हो गए थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: connaught place attack has no terror connection says delhi police
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017