यूपी: 'मोगली गर्ल' पर दंपत्ति का दावा, कहा 5 साल पहले खो गई थी बेटी

यूपी: 'मोगली गर्ल' पर दंपत्ति का दावा, कहा 5 साल पहले खो गई थी बेटी

By: | Updated: 21 Apr 2017 08:44 AM

लखनऊ: काफी समय से बंदरों के साथ रहने वाली लड़की बीते दिनों से सुर्खियों में है. इसी बीच यूपी के एक दंपत्ति ने दावा किया है कि वह इनकी खोई हुई बेटी लक्ष्मी है. इस दंपत्ति ने सिंघई पुलिस स्टेशन में इस बच्ची को अपनाने के लिए एप्लिकेशन दी है.


पुखरी गांव के रहने वाले राम और मखना देवी का कहना है कि उनकी बच्ची लक्ष्मी 25 नवंबर 2012 को खो गई थी. दंप्पति ने पुलिस से अपील की ही कि उनका डीएनए टेस्ट करवा कर ये पता लगाया जाए कि यह लड़की उनकी ही बच्ची है.


आपको बता दें कि बंदरों के साथ रहने वाली इस लड़की की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसे 'मोगली' गर्ल का नाम दिया गया. हाल ही में यह लड़की जिसका व्यवहार सामान्य इंसानों की तरह नहीं है यूपी पुलिस को मिली थी.


यूपी के बहराइच इलाके में पुलिस को प्रेट्रोलिंग के दौरान यह लड़की बंदरों के साथ मोतीपुर रेंज के कटरनियाघाट वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में दिखाई दी थी. इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर सुरेश यादव ने बताया था कि उन्होंने इस लड़की को बचाने की कोशिश की तो वह बंदरों के साथ बहुत ही खुश नजर आई.


उस समय जानकारी दी गई थी कि इस लड़की के खाना का और चलने का तरीका जानवारों के जैसा है. डॉक्टरों ने ये भी बताया कि इसे देख के मालूम चलता है कि ये पिछले काफी वक्त से जानवरों के साथ ही रह रही थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य