यूपी: 'मोगली गर्ल' पर दंपत्ति का दावा, कहा 5 साल पहले खो गई थी बेटी

Couple claims ‘Mowgli girl’ is their missing daughter

लखनऊ: काफी समय से बंदरों के साथ रहने वाली लड़की बीते दिनों से सुर्खियों में है. इसी बीच यूपी के एक दंपत्ति ने दावा किया है कि वह इनकी खोई हुई बेटी लक्ष्मी है. इस दंपत्ति ने सिंघई पुलिस स्टेशन में इस बच्ची को अपनाने के लिए एप्लिकेशन दी है.

पुखरी गांव के रहने वाले राम और मखना देवी का कहना है कि उनकी बच्ची लक्ष्मी 25 नवंबर 2012 को खो गई थी. दंप्पति ने पुलिस से अपील की ही कि उनका डीएनए टेस्ट करवा कर ये पता लगाया जाए कि यह लड़की उनकी ही बच्ची है.

आपको बता दें कि बंदरों के साथ रहने वाली इस लड़की की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसे ‘मोगली’ गर्ल का नाम दिया गया. हाल ही में यह लड़की जिसका व्यवहार सामान्य इंसानों की तरह नहीं है यूपी पुलिस को मिली थी.

यूपी के बहराइच इलाके में पुलिस को प्रेट्रोलिंग के दौरान यह लड़की बंदरों के साथ मोतीपुर रेंज के कटरनियाघाट वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में दिखाई दी थी. इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर सुरेश यादव ने बताया था कि उन्होंने इस लड़की को बचाने की कोशिश की तो वह बंदरों के साथ बहुत ही खुश नजर आई.

उस समय जानकारी दी गई थी कि इस लड़की के खाना का और चलने का तरीका जानवारों के जैसा है. डॉक्टरों ने ये भी बताया कि इसे देख के मालूम चलता है कि ये पिछले काफी वक्त से जानवरों के साथ ही रह रही थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Couple claims ‘Mowgli girl’ is their missing daughter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Mowgli Girl
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017