कोर्ट ने जेट एयरवेज की एयहोस्टेस, ट्रैवेल एजेंट की न्यायिक हिरासत बढ़ायी । Court has extended the judicial custody of air hostess of jet airways

कोर्ट ने जेट एयरवेज की एयर होस्टेस, ट्रैवेल एजेंट की न्यायिक हिरासत बढ़ायी

राजस्व खूफिया निदेशालय (डीआरआई) ने तीन करोड़ रूपये से अधिक विदेशी मुद्रा की कथित तौर पर तस्करी करने के प्रयास में इन दोनों को गिरफ्तार किया है.

By: | Updated: 11 Jan 2018 11:03 PM
Court has extended the judicial custody of air hostess of jet airways

नई दिल्ली: दिल्ली की एक कोर्ट ने जेट एयरवेज की एयर होस्टेस और ट्रैवेल एजेंट की न्यायिक हिरासत की अवधि दो सप्ताह और बढ़ा दी है. राजस्व खूफिया निदेशालय (डीआरआई) ने तीन करोड़ रूपये से अधिक विदेशी मुद्रा की कथित तौर पर तस्करी करने के प्रयास में इन दोनों को गिरफ्तार किया था.


न्यायिक हिरासत की अवधि दो दिन में समाप्त होने के बाद अदालत में पेश किये जाने पर मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट दीपक शेरावत ने 25 साल की देवांशी कुलश्रेष्ठ और अमित मल्होत्रा की न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ा दी. डीआरआई ने इनकी पहचान कथित हवाला संचालक के रूप में की है.


एजेंसी ने कोर्ट को बताया कि उनकी तरफ से किया गया अपराध संज्ञेय और गैर-जमानती है. मामले की जांच की जा रही है. डीआरआई के मुताबिक, देवांशी एक बड़े वैश्विक हवाला गिरोह का हिस्सा थी. एजेंसी के अधिकारियों ने उसे उस समय गिरफ्तार किया जब वह आठ जनवरी को दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हांगकांग जाने के लिए एक विमान में सवार हुई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Court has extended the judicial custody of air hostess of jet airways
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कल राहुल गांधी से मिलेंगे पंजाब के सीएम, मंत्री राणा गुरजीत सिंह के इस्तीफे पर हो सकता है फैसला