बेदर्द दिल्ली: 9 मिनट तक तड़पता रहा नौजवान लेकिन तमाशा देखती रही भीड़

By: | Last Updated: Friday, 24 July 2015 5:31 PM
crime in delhi

नई दिल्ली: दिल्ली के विवेक विहार में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार छात्र को कुचल दिया. घायल छात्र सड़क पर तड़पता रहा लेकिन कोई मदद को नहीं आया. बाद में छात्र ने दम तोड़ दिया. हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हैं लेकिन चार दिन बाद भी आरोपी कार ड्राइवर पुलिस की पकड़ से बाहर है.

 

सीसीटीवी में कैद तस्वीरें दिल्ली के विवेक विहार की हैं. 20 जुलाई की रात यहां सड़क पर हुआ एक दिल दहला देने वाला हादसा. तेजी से आ रही स्विफ्ट कार ने रेड लाइट पर स्कूटी को टक्कर मार दी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. स्कूटी पर सवार 20 साल का विनय सड़क पर 9 मिनट तक तड़पता रहा लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया. दस मिनट बाद पुलिस पहुंची और विनय को पास के अस्पताल ले गई लेकिन तबतक विनय की जान जा चुकी थी.

 

दिल्ली की सड़क पर तेज रफ्तार के कहर ने एक हंसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया. हादसे के दो दिन बाद विनय की बहन की शादी थी. परिवार ने शादी रद्द कर दी थी, लेकिन समाज के लोगों के कहने पर सादगी से बहन की शादी करा दी गई. विनय अपने परिवार का इकलौता सहारा था. वो बीबीए की पढ़ाई कर रहा था. पिता की मौत के बाद मां बड़ी मुश्किल से परिवार चला रही थी. लेकिन अब इस मां के सारे सपने चकनाचूर हो चुके हैं.

CCTV VIDEO: दिल्ली की सड़क पर 9 मिनट तक मौत का तमाशा  

विनय इस दुनिया में नहीं है लेकिन उसकी आंखों से कोई और दुनिया देखेगा. परिवार ने विनय की मौत के बाद उसकी आंखें दान कर दी हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: crime in delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime crime in delhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017