शहर में सड़क पर मगरमच्छ

By: | Last Updated: Thursday, 11 September 2014 1:21 PM
crocodile on road

नई दिल्ली : वडोदरा में आई बाढ़ से फिलहाल राहत की खबर है . यहां से गुज़रने वाली विश्वामित्री नदी के उफान पर होने की वजह से पूरे शहर में बाढ़ आ गई थी लेकिन अब पिछले 72 घंटों से बारिश बंद है और बाढ़ के पानी से निजात मिलती हुई दिखाई दे रही है .

 

पानी में रहने वाला मगरमच्छ आ गया सड़क. ये तस्वीर वडोदरा के समां सावली रोड की है . नदी का पानी सड़क से उतरा तब लोगों ने इस मगरमच्छ को देखा .

 

विश्वामित्र नदी वडोदरा शहर के बीचों बीच गुजरती है . पिछले दो दिनों से नदी में पानी बढ़ने की वजह से शहर के निचले इलाकों में भी पानी भर गया था . नदी के पानी के रास्ते मगरमच्छ रोड पर आ गया . बीच सड़क पर मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई और जब किसी ने पत्थर फेंककर उकसाया तो इसे गुस्सा भी आ गया .

 

विश्वामित्र नदी में करीब दो सौ से ज्यादा मगरमच्छ रहते हैं . ये तस्वीर हमें मौके पर मौजूद एक दर्शक ने भेजी है . शहर में 80 फीसदी जगहों से पानी निकाल चुका है जबकि बीस फीसदी निचले इलाकों में पानी अब भी भरा है . जिसकी वजह से कई मोहल्लों में गाड़ियां पानी में डूबी है और घरों में भी पानी घुसा हुआ है .

 

बाढ़ के पानी औऱ बिमारी के खतरे से निपटने के लिए अहमदाबाद और सूरत से करीब तीन हजार सफाई कर्मचारियों  को वड़ोदरा लाया गया है जो शहर की सफाई करेंगे .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: crocodile on road
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: flood
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017